adplus-dvertising

सुनीता बेबी ने मदहोश होकर ऐसे हिलाया बदन,बूढ़ो ने भी खोया आपा

हरियाणवी जगत का नाम आते ही सबसे पहले सपना चौधरी का नाम ध्यान आता है, क्योंकि लोगों ने अभी उनके ठुमके ही देखे हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं है। हरियाणवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी हैं। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सच में फिदा हो जाएंगे।

इन सभी डांसरों को देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। की जगह तो ऐसा भी होता है कि लोगों को काबू में करने के लिए पुलिस प्रशासन तक का भी सहारा लेना पड़ता है। इस कड़ी में डांसरों की लिस्ट बहुत लंबी है, जिसमें बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी, रचना तिवारी और कोमल रंगीली की।

https://youtu.be/arEqrf0D-4A

ये सभी डांसर जब मंच पर आते हैं तो लोग सोचने को मजूर हो जाते हैं। आपने सपना चौधरी और गोरी नागोरी के तो यूट्यूब वीडियो खूब देखें होंगे, लेकिन आज हम सुनीता बेबी के डांस के बारे में बताने जा रहे हैं। सुनीता बेबी को सोशल मीडिया पर लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिदा हो जाता है। अगर आपने उनका वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे। इस बीच सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे सेक्सी ठुमके लगाती दिख रही हैं।

हरियाणवी इंडस्ट्री में दूसरे नंबर की रेस में किस्मत आजमी रही सुनीता बेबी की हॉट अदाएं हर किसी को नाचने के लिए मजबूर कर देती हैं, जिनके मंच पर आते ही युवाओं से लेकर बूढ़े तक पागल हो जाते हैं। अगर आपने उनके वीडियो देख लिए तो सच में दिल कुर्बान कर बैठेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *