adplus-dvertising

पार्टी मे पत्नी कियारा के साथ पहुँचे सिद्धार्थ,टिकी रह गयी सबकी निगाहें

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन के मौके पर तमाम बॉलीवुड सितारों को एक ही छत के नीचे पाया गया. इस बिग इवेंट में इंडस्ट्री के बड़े-बड़े लोगों ने शिरकत की. इस बिग इवेंट में सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी पत्नी कियारा आडवाणी संग पहुंचे.

नवविवाहित सिद्धार्थ-कियारा की जोड़ी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. दोनों को शादी के बाद यूं एक साथ खुश देख उनके फैंस के चेहरे पर भी बड़ी सी मुस्कान है. इवेंट के बाद कियारा ने अपने पति सिद्धार्थ के संग कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

तस्वीरों में इस जोड़ी को एक साथ पोज़ देते हुए देखा जा सकता है. सिद्धार्थ-कियारा एक परफेक्ट जोड़ी है. इनकी शादी से लेकर अब तक हर तस्वीर पर फैंस ने अपना बेशुमार प्यार बरसाया है. अंबानी परिवार के इवेंट के लिए इस जोड़ी ने मैचिंग आउटफिट्स कैरी किए.

जहां कियारा ने गोल्डन एंड व्हाइट कलर का आउटफिट पहना, वहीं सिद्धार्थ ने भी मैचिंग कलर का कोट-पैंट कैरी किया. दोनों सितारों के कपड़े बेहद स्टाइलिश थे और ये जोड़ी साथ में कमाल लग रही थी. तस्वीरों में सिद्धार्थ अपनी पत्नी कियारा का हाथ पकड़े हुए भी नजर आ रहे हैं.

बता दें, दोनों ही शादी के बाद अपने-अपने काम पर वापसी कर चुके हैं. कियारा अपनी वर्क लाइफ और पर्सनल लाइफ को बेहद अच्छे से मैनेज कर रही हैं. वहीं सिद्धार्थ भी अपनी पत्नी का लाइफ को बैलेंस करने में पूरा साथ दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *