adplus-dvertising

अर्जुन को छोड़ इस सिंगर के साथ इश्क़ फरमाती नज़र आई मलाईका अरोड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन छोटे पर्दे के रियलिटी शोज में बतौर जज और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. मलाइका अपने काम से ज्यादा अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर ज्यादा लाइमलाइट में रहती हैं. इसी बीच मलाइका अरोड़ी की नज़दीकियां बॉलीवुड के एक सिंगर के साथ बढ़ती हुई नजर आई है. जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

घबराइए नहीं, अर्जुन और मलाइका के बीच कोई तीसरा नहीं आया है. बल्कि मल्ला जल्द ही नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं. जिसका पोस्टर खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. दरअसल मलाइका जल्द ही सिंगर गुरु रंधावा के साथ नए गाने में नजर आने वाली हैं. इस गाने का नाम ‘तेरा की ख्याल’ है. वहीं मलाइका और गुरु का ये गाना 4 अप्रैल 2023 को रिलीज होने वाला है.

शेयर किए पोस्टर में मलाइका बेहद कातिलाना लग रही हैं. वहीं गुरु उनकी खूबसूरती को निहारते हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. बता दें, पोस्टर शेयर करने से पहले मलाइका ने गाने की शूटिंग से एक वीडियो भी शेयर किया था. वीडियो में मलाइका और गुरु की सिजलिंग कैमिस्ट्री सभी के पसीने छुड़ा रही थी. वीडियो में मल्ला के तीखे लेवर देखकर उनके फैंस के होश ही उड़ गए थे. दोनों का यूं साथ में रोमांस फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

सोशल मीडिया पर अर्जुन से ज्यादा गुरु रंधावा और मलाइका के चर्चे हैं. यूजर पूनम अरोड़ा ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, रब ने बना दी जोड़ी का एक परफेक्ट एग्जाम्पल. वहीं कुछ यूजर्स जमकर हार्ट शेप इमोजी शेयर करते हुए इस जोड़ी पर अपना प्यार बरसा रहे हैं. बेहद कम वक्त में इस पोस्टर को काफी ज्यादा लाइक मिल गए हैं. ऐसे में अब सभी को दोनों के इस गाने का इंतजार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *