adplus-dvertising

जब आधी रात को आम्रपाली के बैडरूम में घुसे निरहुआ,वीडियो में देखें आगे का मंजर

भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। कभी अपने गानों से तो कभी राजनीति की वजह से। इनके गाने आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। अभिनेता निरहुआ को चाहने वालों की तादाद भी बहुत है खासकर, यूपी और बिहार में है। वहीं एक्टर्स आम्रपाली दुबे भी इस मामले में पीछे नहीं उनकी अदाओं के वजह से उनके फैंस की संख्या भी लाखों के पार हैं।

वहीं इस बीच आम्रपाली और निरहुआ की एक वीडियो बहुत ही वायरल हो रही है। जिसमें थोड़ा रोमांस और थोड़ा हंसी मज़ाक भी हैं। इस गाने के वीडियो में निरहुआ, आम्रपाली को बेडरूम में ले जाकर उनके साथ खूब रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

https://youtu.be/qeMJMrvMS7A

इस गाने के अंदर निरहुआ बहुत ही हॉट लुक में दिख रहे हैं, जिससे लोग इनकी ओर आकर्षित हो रहे हैं। साथ ही आम्रपाली भी टाइट सूट पहने हुए काफी खूबसूरत दिख रही है। उनकी इस अदा से इस गाने में चार चांद लग गए हैं।

निरहुआ और आम्रपाली का ये गाना काफी पुराना है जिसका नाम ‘मूहे पे अटक जाता’ है। ये सॉन्ग फिल्म का है। आप इस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जिसपर अभी तक 32 मिलियन तक व्यूज आ चुके हैं यानी इससे ही पता चलता है कि इनकी जोड़ी देखने के लिए लोगों में कितनी बेताबी छाई रहती हैं।

हालांकि भोजपुरी इंडस्ट्री में या असल जिंदगी में इन दोनों की केमेस्ट्री को देखने के लिए लोग बेताब हुए रहते हैं। जब भी इनका गाना, फिल्म या कोई शो होता है ये दोनों स्टेज पर आग लगाते हुए दिखते है। तभी इनके रिश्ते की हर जगह चर्चा होती रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *