adplus-dvertising

सीएम योगी के कार्यक्रम मे शव वाहन से मंगाए लंच पैकेट,चर्चा होने पर खूब हुई विभाग की फजीहत

उत्तरप्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में स्वास्थ्य विभाग ने CM के कार्यक्रम को आमसभा से भी बदतर तवज्जो दी। लंच पैकेट शव वाहन से मंगाकर लाभार्थियों में बंटवा दिए गए। जब चर्चा हुई तो जिम्मेदारों के हाथ-पांव फूल गए। हालांकि CMO लंच पैकेट लाने वाले को दोषी ठहराकर कार्रवाई करने की तैयारी में हैं।

CMO कार्यालय में 27 वाहन अनुबंधित हैं। इसके अलावा 12 वाहन सरकारी हैं। बिना निरीक्षण के ही तेल का खेल चल रहा है। जब CM की सभा के लिए लंच पैकेट पहुंचाने की बारी आई, तो CMO कार्यालय से शव वाहन की चाबी पकड़ा दी गई। मानवता को तार-तार करते हुए CM की सभा में जाने वाले लाभार्थियों को शव वाहन से ही लंच पैकेट बंटवा दिए गए।

इस बात की जब विभाग में चर्चा फैली तो आनन-फानन शव वाहन मंगाकर L-2 अस्पताल में खड़ा करा लिया गया। इस संबंध में पूछे जाने पर कुछ जिम्मेदारों ने बताया कि शव वाहन पूरी तरह सैनिटाइज था। कई बार तो उसी वाहन में बैठकर वे लोग कलक्ट्रेट में बैठक करने जाते हैं। CMO डॉ.अवनींद्र कुमार ने बताया कि शव वाहन से लंच पैकेट ले जाने के मामले में उन्होंने चीफ फार्मासिस्ट चक्र सिंह यादव को स्टोर से कायमगंज CHC स्थानांतरित कर दिया गया है। एक अप्रैल से यह आदेश प्रभावी होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *