adplus-dvertising

गोरी नागोरी ने मच पर उठाया घाघरा तो मच गया बवाल

भारत में ऐसे तो कई इंडस्ट्री है, जो सिनेमा जगत में धमाल मचा रही हैं। इसमें चाहें बात भोजपुरी इंडस्ट्री की हो या फिर हरियाणावी और बॉलीवुड की है। इन सभी इंडस्ट्रियों ने लोगों को एक से बढ़कर एक हीरो और क्वनी दी हैं, जिन्हें लोगों का बहुत प्यार मिलता है। आजम हम आपके हरियाणवी इंडस्ट्री की बात करेंगे, जो लोगों का दिल जीतती नजर आ रही है।

वैसे तो हरियाणवी जगत का नाम याद आते ही सपना चौधरी का नाम जेहन में सबसे पहले आता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है। सपना चौधरी के अलावा भी कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। इस कड़ी में बाते चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी व कोमल रंगीली की।

ये सभी क्वीन लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं, जो हर किसी को नोटों की बारिश करने को भी मजबूर करती दिख रही हैं। इन सभी डांसरों की लोकप्रियता का आइडिया आप वायरल वीडियो से ही लगा सकते हैं, क्योंकि जमीन पर ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी खूब प्यार और दुलार मिलता है।

इस बीच गोरी नागोरी का एक ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे कमरतोड़ ठुमके लगाती दिख रही हैं। गोरी नागोरी चोली और घाघर में बड़ी ही सेक्सी नजर आ रही हैं।

हरियाणवी इंडस्ट्री की नई नवेली डांसर और सिंगर गोरी नागोरी का एक ऐसा धमाकेदार डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने लटके झटकों से लोगों को मदमस्त करती दिख रही हैं। अगर आपने उनकाक यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *