adplus-dvertising

गोरी नागोरी ने लगाए सेक्सी ठुमके तो ख़ूब हुई नोटों की बारिश

गोरी नागोरी हरियाणवी इंडस्ट्री में एक ऐसी डांसर हैं, जिनके लिए लोग पूरी-पूरी रात खड़े होकर बिता देते हैं। उनके मंच पर पहुंचते ही फैंस की भीड़ इसकद पागल होती है कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। उनकी चाहत में सिर्फ जवान व कुंवारें ही नहीं, बल्कि बूढ़े भी आपा खो बैठते हैं।

गोरी नागोरी ने हाल में बिग बॉस के मंच पर बड़ी लोकप्रियता हासिल की है,जहां उनकी फैन फॉलोइंग में चार चांद लग गए। अब उन्हें कार्यक्रम स्थल पर ही नहीं सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म पर भी लोगों का खूब प्यार मिलता है। अगर वो इंस्टाग्राम या फेसबुक पर कोई फोटो या वीडियो क्लिक पोस्ट करती हैं तो लाइक और कमेंट की झड़ी लग जाती है।

इसलिए उन्हें हरियाणवी इंडस्ट्री में सेकेंड क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। आप उनकी कातिल अदाएं देखकर सच में आप खो बैठेंगे। उनकी लोकप्रियता किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं है, क्योंकिक आए दिन सोशल मीडिया पर उनके यूट्यूब वीडियो तेजी से वायरल होते रहते हैं।

हरियाणवी जगत की सेकेंड क्वीन कही जाने वाली गोरी नागोरी इन दिनों फैंस के दिलों में राज कर रही हैं। उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सेक्सी ठुमकों से लोगों के दिलों पर छुरियां चलाती दिख रही हैं। अगर आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में हदी कायल हो जाएंगे।

यह वीडियो किसी देहात का बताया जा रहा है, जहां रात में कार्यक्रम चल रहा है। अंधेरी रात के बीच दूधियां रोशन कार्यक्रम में चार चांद लगाती दिख रही है गोरी नागोरी घाघरा चोली पहन कूद-कूदकर बवाल मचा रही है। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जिसमें लोग कमेंट कर रहे हैं। इससे पहले भी गोरी नागोरी के कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाते दिखे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *