क्या ख़त्म हो जाएगा नवाज़ुद्दीन व उनकी एक्स वाइफ के बीच चल रहा विवाद

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ समय से लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर की पत्नी ने कुछ समय पहले एक वीडियो शेयर किया और गैंग्स ऑफ वासेयपुर फेम एक्टर पर कई सारे आरोप लगाए. इसपर नवाज ने रिएक्ट भी किया और लंबा नोट लिखा. अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर अपनी एक्स वाइफ संग समझौता करने के लिए तैयार हैं. नवाज का ये कहना है कि अगर उनके बच्चों को उनसे मिलने दिया जाता है तो वे अपनी हैबियस कार्पस की अर्जी वापस ले लेंगे.

रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने बच्चों से मिलने के लिए बेकरार हैं. एक्टर अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं और उनके बिना नहीं रह सकते हैं. लेकिन एक्स-वाइफ संग चल रहे विवाद के चलते वे अपने बच्चों से नहीं मिल पा रहे हैं. साथ ही इस केस की वजह से बच्चों की पढ़ाई पर भी बुरा असर पड़ रहा है. ऐसे में नवाज का ऐसा कहना है कि अगर आलिया सिद्दीकी उन्हें बच्चों से मिलने देंगी तो वे पेटीशन वापस ले लेंगे और कोई मतभेद नहीं रह जाएगा. एक्टर ने अपनी तरफ से इस पहल को अंजाम दिया है.

इससे पहले नवाज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी. इसमें उन्होंने अपनी पत्नी द्वारा लगातार लगाए जा रहे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी थी. उन्होंने कहा था कि- मुझे अपनी खामोशी की वजह से हमेशा बुरा बनना पड़ता है. मैं इसलिए शांत रहता हूं ताकि मेरे बच्चों को इनसब के बारे में पता ना चले और बात ज्यादा आगे ना बढ़े. मेरी एक्स वाइफ मेरे बच्चों की लाइफ बर्बाद करने पर तुली हुई है. वे इतने समय से स्कूल नहीं जा पा रहे हैं. जबकी स्कूल से लगातार लेटर आ रहे हैं. उसे सिर्फ और ज्यादा पैसों से मतलब है.

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया का तलाक हो चुका है और दोनों अलग-अलग रहते हैं. नवाज उन्हें हर महीना अच्छी-खासी रकम देते हैं. लेकिन आलिया की तरफ से हमेशा अलग ही पक्ष रखा जाता है. वे नवाज और उनकी फैमिली पर गंभीर आरोप लगा चुकी हैं. दोनों की ये जंग काफी समय से चल रही है और कोई समाधान नहीं निकल पाता. अब नवाज ने अपनी तरफ से पहल की है. फिलहाल इसपर आलिया की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *