क्या राघव चड्डा व परिणिती चौपड़ा के बीच बढ़ रही हैं नज़दीकियां

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस वक्त एक नई जोड़ी के चर्चे हो रहे हैं. माना जा रहा है कि ये नया कपल एक-दूसरे को डेट कर रहा है. एक-दूसरे से मिलने के लिए दोनों अक्सर डिनर करने के लिए साथ भी जाते हैं. हालांकि इस बार मीडियो के कैमरों से ये जोड़ी खुद को बचा नहीं पाई. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की, जिन्हें आखिरी बार फिल्म ऊंचाई में देखा गया था, फिलहाल वह एक बार फिर से लाइमलाइट का हिस्सा बनी हैं.

परिणीति किसी फिल्म या अपने किसी प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में नहीं हैं. इस बार वह किसी के साथ नजर आईं हैं जिसके बाद उनकी डेटिंग की खबरें हर तरफ छाई हुई हैं. दरअसल परिणीति चोपड़ा को हाल ही में आप पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ देखा गया. सोशल मीडिया पर इस वक्त परिणीति और राघव की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में ये दोनों रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों को यूं साथ देखा सोशल मीडिया यूजर इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि क्या राघव और परिणीति एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

हर कोई कमेंट के जरिए यही सवाल पूछ रहा है कि क्या ये दोनों साथ हैं? एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, अच्छी लग रही है जोड़ी. एक ने लिखा, क्या आप भी वही सोच रहे हैं जो मैं सोच रहा हूं. एक ने लिखा, दोनों साथ में अच्छे लग रहे हैं. एक अन्य सूजर ने लिखा, कुछ तो चल रहा है. वायरल हो रही तस्वीर में परिणीति और राघव दोनों ही व्हाइट कलर की शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं. परिणीति ने चैक वाला ट्राउजर कैरी किया है. तो वहीं राघव ने ब्राउन कलर की पैंट.

परिणीति चोपड़ा की 2022 में दो फिल्में आई थीं. फिल्म ऊंचई ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक परफोर्म किया था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, ​​नीना गुप्ता जैसे सितारे नजर आए थे. वहीं फिल्म कोड नेम तिरंगा फ्लॉप साबित हुई थी. जिसमें हार्डी संधू भी थे.

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *