adplus-dvertising

शादी के बाद कियारा ने कराया बीच पर फोटोशूट,फैंस हुए दीवाने

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने फोटोशूट्स से फैंस को हमेशा इंप्रेस कर जाती हैं. एक्ट्रेस फिल्मों में आने से पहले से ही कैमरा फ्रैंडली रही हैं. एक्ट्रेस के बचपन के कितने सारे क्यूट वीडियोज हैं जिसमें वे अपना मॉडलिंग टैलेंट दिखा चुकी हैं और ऐड में भी काम कर चुकी हैं.

अब कियारा आडवाणी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से तस्वीरें शेयर की हैं. शादी के बाद एक्ट्रेस बीच गर्ल बन गई हैं और उन्होंने सी साइड से अपने लेटेस्ट फोटोशूट्स की तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें वे व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं. कियारा ने अपने बालों को खोल रखा है और हल्के मेकअप में हैं

एक्ट्रेस ने फोटोशूट के लिए समर में इस खास लोकेशन को चुना. उन्होंने व्हाइट टॉप के साथ सिल्क एंकल लेंथ स्कर्ट से अपने लुक को कम्प्लीट किया. फोटोज के साथ कियारा ने कैप्शन में लिखा- ‘बीच प्लीज.’ उनकी फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फोटोज को 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि कियारा आडवाणी ने साल 2023 को खास बना दिया. उन्होंने बॉलीवुड एक्टर और शेरशाह कोस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा संग सात फेरे लिए. दोनों की वेडिंग फोटोज खूब वायरल हुईं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा राम चरण की फिल्म में नजर आएंगी. इसके अलावा वे सत्यप्रेम की कथा फिल्म का भी हिस्सा हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *