adplus-dvertising

सलमान को मिल रही धमकियों के बाद उड़ गई पिता सलीम खान की रातों की नींद

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को इन दिनों लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं जिसके बाद उनके पापा सलीम खान की रातों की नींद उड़ गई है। सलमान खान को धमकियां मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने भी उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। ऐसा बताया जा रहा है कि बीते दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को माफी मांगने के लिए कहा था। उसने ये भी कहा था कि अगर सलमान खान ऐसा नहीं करेंगे तो अच्छा नहीं होगा। हालांकि सलमान खान का इस पर कोई रिस्पांस नहीं आया।

सलमान को आया धमकी भरा ईमेल

एक जानकारी के अनुसार मुंबई पुलिस ने सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा को बढ़ा दिया है, क्योंकि उन्हें ईमेल के जरिए धमकी दी गई है। हालांकि उनके के दोस्तों का कहना है कि वो इसे फिलहाल काफी हल्के में ले रहे हैं।

सलमान के पिता की उड़ी रातों की नींद

एक जानकारी के अनुसार सलमान खान के एक करीबी दोस्त का कहना है कि एक्टर इस धमकी को काफी हल्के में ले रहे हैं, या फिर हो सकता है कि सलमान नॉर्मल बर्ताव कर रहे हैं, ताकि उनके परिवार वाले परेशान न हों। वहीं, उनके पिता भी जितने शांत दिखाई दे रहे हैं, उतने हैं नहीं। परिवार के सभी लोग जानते हैं कि इस धमकी के बाद सलीम खान की रातों की नींद उड़ गई है।

सलमान धमकी को काफी हल्के में ले रहे हैं

सलमान खान के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि सलमान इस सुरक्षा को बढ़ाने के सख्त खिलाफ थे, क्योंकि उनका कहना है कि जितना ज्यादा वो इसपर ध्यान देंगे, उतना ही ये चीज ध्यान खींचेगी और धमकी देने वाले को लगेगा कि वो इसमें सफल हो रहा है, जो भी वो चाहता है। आगे उन्होंने कहा कि सलमान डेस्टिनी में भरोसा रखते हैं। भाईजान का कहना है कि जो होना होगा हो जाएगा। इस धमकी भरे ईमेल के बाद अभिनेता ने अपने घर से बाहर निकलना फिलहाल कम कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *