adplus-dvertising

हिना खान ने परिवार के साथ किया उमराह,फैंस के साथ तस्वीरें की सांझा

टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने परिवार के साथ सऊदी अरब में हैं। हिना खान अपनी मां और भाई के साथ रमजान से पहले उमरा के लिए मक्का पहुंचीं हैं। हिना सऊदी अरब से अपने पल-पल की तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर साझा कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें बिग बॉस फेम सफेद कलर के लिवास में नजर आ रही हैं। इन फोटोज में हिना के साथ उनके भाई और मां भी दुआ पढ़ते नजर आ रहे हैं। यहां देखें मक्का से हिना खान के यह नए फोटोज।

इस तस्वीर में हिना खान सफेद कलर के लिवास में बेहद ही खूबसूरत लग रह हैं। हिना की यह तस्वीर मक्का की है।हिना खान अपनी मां और भाई के सात पोज देती नजर आ रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि हिना और उनके परिवार ने सफेद कलर का लिवास पहना हुआ है।हिना खान अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि हिना ने अपनी मां का हाथ थामा हुआ है। दोनों की यह तस्वीर लोगों को बहुत पसंद आ रही है। हिना खान मक्का में अपनी मां संग दुआ पढ़ती नजर आ रही हैं। हिना और उनकी मां की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बता दें कि हिना खान का दूसरा उमरा पूरा हो गया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपनी तस्वीरें शेयर करके दी। हिना के इन फोटोज पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

फोटोज को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा, “दूसरा उमरा मुकम्मल। माशाअल्लाह जज़ाकल्लाह। अल्लाह हमारे उमरा और दुआ को कबूल करे। हम सभी के लिए इसे आसान बनाने के लिए अल्लाह का शुक्रिया।”

हिना खान के इन फोटोज पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “माशाअल्लाह, अल्लाह ताला किस्मत वालों को वहां बुलाते हैं।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “बहुत अच्छे लेकिन अब इसके बाद इस्लाम को भूल मत जाना।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *