कंगना की फ़िल्म थलाइवी के डिस्ट्रिब्यूटर ने मेकर्स से मांगे एडवांस दिए गए 6 करोड़

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी के मेकर्स से डिस्ट्रिब्यूटर ने 6 करोड़ रुपये की मांग की है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी.

कंगना रनौत स्टारर फिल्म थलाइवी बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी. फिल्म में कंगना रनौत ने तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयललीता का किरदार निभाया था. उनके अभिनय की तो खूब तारीफ हुई थी, मगर फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. अब इसके मेकर्स को फिल्म की रिलीज़ के दो साल बाद एक और झटका लगा है.

दरअसल इस फिल्म को देशभर में डिस्ट्रिब्यूट करने की जिम्मेदारी निभाने वाली कंपनी जी स्टूडियोज़ ने अब मेकर्स से अपने 6 करोड़ रुपये वापस मांगे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डिस्ट्रिब्यूटर कंपनी ने थलाइवी के मेकर्स को 6 करोड़ रुपये एडवांस दिए थे, जिसे मेकर्स ने अब तक नहीं लौटाया है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी ने पिछले दो साल में कई बार मेकर्स से पैसों की मांग की. इसके लिए मेल भी किए गए और फोन कॉल के ज़रिए भी पैसे मांगे गए. हालांकि पैसे वापस नहीं मिले. ऐसे में अब जी स्टूडियोज़ कानूनी कार्रवाई का भी मन बना रहा है.

60 करोड़ बजट में बनी थी फिल्म

थलाइवी का बजट करीब 60 करोड़ रुपये बताया गया है. हालांकि ये फिल्म भारत और विदेशों में कुल मिलाकर करीब साढ़े 8 करोड़ रुपये का ही बिजनेस कर पाई थी. फिल्म का निर्देशन विजय ने किया था. इसमें एडीएमके फाउंडर और पूर्व सीएम एमजी रामचंद्रन का किरदार अरविंद स्वामी ने निभाया था.

कंगना की पिछली कई फिल्में रहीं हैं फ्लॉप
साल 2019 से कंगना रनौत की कोई भी फिल्म चल नहीं पाई है. जजमेंटल है क्या, पंगा, थलाइवी के बाद फिल्म धाकड़ भी बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. ये फिल्में कंगना की सबसे बड़ी फ्लॉप में से रहीं. अब कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म इमरजेंसी का इंतजार कर रही हैं. इसमें वो पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के किरदार में नज़र आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है. इंतज़ार बस रिलीज़ का है.

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *