पॉलीथिन बेग के अंदर टुकड़ो में मिला महिला का शव

दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ क्राइम की घटनाओं में दिन व दिन बढ़ोत्तरी हो रही है.एक और महिला का शव टुकड़ों में मिला है. दिल्ली के सराय काले खां इलाके में एक महिला का शव टुकड़ों में मिलने से सनसनी फैल गई.शव के कई टुकड़े करके उसे प्लास्टिक पॉलीथिन में डालकर उसे फेंक दिया गया.

फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पायी है. राहगीरों को जब बदबू आने लगी तो इस बारे में पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. जानकारी के मुताबिक, महिला का शव सराय काले खां बस स्टैंड के पास से मिला है.

कई टुकड़ों में मिला महिला शव

मामले की जानकारी सन लाइट कॉलोनी थाने की पुलिस को शनिवार दोपहर करीब 12 बजे दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पॉलीथिन बैग को खोला तो उसमें महिला के शव के कई टुकड़े मिले. शव को दिखकर ऐसा लगा रहा है कि उसको देखकर ही हत्यारा कितना बेरहम होगा. जानकारी के मुताबिक, सफेद कलर की पॉलीथिन में महिला का सर, बाजू, हाथ का पंजा और अन्य पार्ट्स बरामद हुए हैं.

पुलिस शव की पहचान करने की कोशिश कर रही है. अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पायी है. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मौके पर FSL की टीम को बुलाया गया और उसने स्पॉट का मुआयना किया और सबूत इकठ्ठे किए. मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए क्राइम ब्रांच को भी शामिल किया गया है.

इससे पहले दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर आठ में एक महिला के शव के टुकड़े मिले थे अब इसका सराय काले खां की घटना से कनेक्शन जुड़ता हुआ नजर आ रहा है. दिल्ली की घटना सामने आने पर नोएडा पुलिस भी अलर्ट हो गई है. नोएडा पुलिस की एक टीम दिल्ली पुलिस से संपर्क साधकर काले खां में मिले महिला के शव टुकड़ों की पड़ताल व जानकारी हासिल करने गई हैं. नोएडा पुलिस दोनों घटनाओं को आपस में जोड़ कर महिला की पहचान करने की कोशिश में जुटी है.

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *