adplus-dvertising

उर्फी के फैशन को रणवीर कपूर ने बताया बकवास

बॉलीवुड फिल्म स्टार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में जमकर बिजी हैं। फिल्म स्टार रणबीर कपूर ने इस दौरान जमकर इंटरव्यूज दिए थे। इसी दौरान फिल्म स्टार रणबीर कपूर हाल ही में अपनी कजिन करीना कपूर खान के चैट शो व्हॉट वुमेन वॉन्ट्स के चौथे सीजन में हिस्सा लेने गए थे। इस दौरान रणबीर कपूर ने अदाकारा करीना कपूर खान के सभी सवालों का जवाब दिया। एक्ट्रेस ने इस दौरान एक मजेदार रैपिड फायर राउंड रखा था। जिसमें एक्ट्रेस फिल्म स्टार रणबीर कपूर को कुछ तस्वीरें दिखाती हैं और एक्टर को ये तस्वीरें देख उनके फैशन सेंस को गुड टेस्ट और बैड टेस्ट के जरिए रेट करना था।

रणबीर कपूर ने कर डाला उर्फी जावेद को ट्रोल


इस राउंड में जब रणबीर कपूर को अदाकारा ने रणवीर सिंह का एक कटआउट दिखाया और उनके फैशन सेंस को लेकर पूछा तो एक्टर ने कहा, ‘गुड टेस्ट’। दाल चावल को एक्टर ने गुड टेस्ट बताया। फिल्म स्टार करीना ने जब उर्फी जावेद का एक कटआउट दिखाया तो एक्टर पूछते हैं, ‘ये कौन है… ये उर्फी है।’ इस पर रणबीर कपूर कहते हैं, ‘मैं इस तरह के फैशन का फैन नहीं हूं। लेकिन मुझे लगता है कि हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं कि अगर आप अपनी स्किन में कंफर्टेबल हो तो… ‘ इसके आगे करीना उन्हें टोकते हुए पूछती हैं, ‘गुड टेस्ट और बैड टेस्ट’ इस पर रणबीर कपूर कहते हैं, ‘हां ठीक है, बैड

उर्फी जावेद के फैशन सेंस को कई सितारे कर चुके हैं क्रिटिसाइज

रणबीर कपूर पहले स्टार नहीं हैं जिन्होंने उर्फी जावेद के फैशन सेंस की आलोचना की है। इससे पहले भी कई सितारे उर्फी जावेद के फैशन सेंस की आलोचना कर चुके हैं। इस लिस्ट में चाहत खन्ना से लेकर कश्मीरा शाह तक का नाम शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *