adplus-dvertising

आँसू पोंछते दिखीं बीमारी से दुखी सुष्मिता सेन

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बीते दिनों से अपनी हेल्थ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने जानकारी दी थी कि उन्हें कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई और दिल में स्टेंट भी लगा. हालांकि वो ठीक हैं. इस खबर के सामने आने के बाद सुष्मिता काफी ज्यादा चर्चा में आ गईं. फैंस को उनकी चिंता होन लगी.

अब इंस्टाग्राम पर सुष्मिता लाइव आईं और उन्होंने अपने सभी चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है. हालांकि लाइव के दौरान एक्ट्रेस की आवाज थोड़ी भारी नजर आईं. वहीं फैंस इसको लेकर चिंतित ना हो जाए, इसलिए उन्होंने बताया कि उनकी आवाज भारी क्यों लग रही है.

इंस्टाग्राम पर लाइव आईं सुष्मिता ने बताया कि उन्हें वायरल इंफेक्शन हुआ है, जिसका असर अब भी थोड़ा बाकी है और इस वजह से ही उनकी आवाज थोड़ी भारी लग रही है. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि वो ठीक हैं. अपनी सेहत के बारे में बताने के साथ एक्ट्रेस ने अपने सभी चाहने वालों और उनका हाल चाल लेने वालों का शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने उनकी हार्ट अटैक की जानकारी सुन उनकी चिंता जताई.

सुष्मिता सेन ने कहा है की लोगों ने उनके ठीक होने की दुआ की, उनका हाल चाल लिया, उन्हें फोन किया, ये सारी चीजें देखकर उन्हें काफी अच्छा लगा. वहीं ये सारी चीजें बोलते बोलते इंस्टाग्राम लाइव के दौरान एक पल के लिए वो भावुक भी नजर आईं और टीशू पेपर से अपनी आंसू पोंछते दिखीं.

सुष्मिता के इस वीडियो पर भी उनके चाहने वाले उनके लिए चिंता जाहिर कर रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “जल्दी ठीक हो जाइए मैम.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “गॉड ब्लेस यू मैम.” एक और यूजर ने लिखा, “आप ठीक हो जाएंगी, ढेर सारी शुभकामनाएं और दुआएं आपके साथ हैं.” वहीं एक और ने कमेंट किया, “जल्दी ठीक हो जाइए क्वीन, आप कीमती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *