किंग खान की पत्नी गौरी के खिलाफ दर्ज हुई FIR

बादशाह के फैन्स के लिए एक बुरी खबर आ रही है. दरअसल, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर (FIR) दर्ज हुई है. मुंबई के रहने वाले एक शख्स किरीट जसवंत शाह का दावा है कि उन्होंने तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड लखनऊ में एक फ्लैट खरीदा था. इसकी कीमत करोड़ों में थी. शख्स अब तक कंपनी को 86 लाख रुपये दे चुका है, फिर भी उसे फ्लैट नहीं मिला है. ऐसे में इस शख्स ने गौरा खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, क्योंकि एक्टर की पत्नी इस कंपनी की ब्रांड एम्बेस्डर हैं.

*क्या है मामला?*

सिर्फ इतना ही नहीं, इस शख्स ने तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलसियानी और डायरेक्टर महेश तुलसियानी के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कराई है. तीनों पर धारा 409 लगी है. सुशांत गोल्फ सिटी थाने से यह जानकारी मिली है. शख्स का इसमें कहना यह भी है कि उन्होंने ब्रांड एम्बेस्डर गौरी खान के प्रचार-प्रसार से प्रभावित होकर यह फ्लैट लिया था.

बता दें कि गौरी खान को इस बात के बारे में जानकारी ही नहीं है. वह कंपनी की ब्रांड एम्बेस्डर हैं, इसलिए उनका भी नाम इस एफआईआर में आया है. बता दें कि गौरा खान ने हाल ही में नई गाड़ी खरीदी है, जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है. यह न्यू मर्सेडीज बेंज है. नीले रंग की इस गाड़ी की ड्राइव काफी लग्जूरियस है. इसके अलावा गौरी खान अपने आर्किटेक्ट डिजाइन्स को लेकर भी जानी जाती हैं.

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *