adplus-dvertising

दिशा पाटनी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें जिन्हें देखकर खुली रह गयी फैन्स की आँखें

बॉलीवुड हसीना दिशा पटानी बॉलीवुड की एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है जिन्होंने कुछ ही फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्होंने बड़े-बड़े सेलिब्रिटी जितनी पॉपुलरटी हासिल कर ली है। दिशा पटानी के पास हमेशा फिल्मों की लंबी लाइन रहती है और इसी वजह से एक्ट्रेस साल में चार-पांच फिल्में कर देती है। दिशा पटानी काम के साथ-साथ सोशल मीडिया के जरिए भी अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ा रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है जिस वजह से लगातार इनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है।

इस बीच एक्सेस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दे इस वीडियो को एक्ट्रेस ने नहीं बल्कि पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा पटानी ने रेड कलर की स्टाइलिश ब्रा पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने हाफ निक्कर पहना हुआ है। दिशा ने ब्रा के ऊपर कुछ नहीं पहना हुआ है हालांकि उन्होंने हाथ में टॉप लिया हुआ है।

एक्ट्रेस दिशा पटानी ने ब्रा के साथ मैचिंग के शूज पहने हुए हैं और बालों को खुला रखा है। दिशा ने ग्लोइंग मेकअप के जरिए अपने हॉट लुक को कंप्लीट किया है। दिशा पटानी इस ड्रेस में अपनी बैक फ्लॉन्ट कर रही हैं। अदाकारा कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद तेजी से वायरल हो रही है। इसके अलावा दिशा पटानी की आगामी फिल्मों की बात करें तो अभिनेत्री हर बार की तरह इस बार भी कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। दिशा इस साल सबसे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘योद्धा’ फिल्म में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *