ठेला लेकर लौट रहे दम्पति को कार ने मारी टक्कर,घटना की CCTV फुटेज़ सामने आने के बाद अज्ञात एक्सयूवी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

शादाब अली

उन्नाव में पिछले सप्ताह काले रंग की कार चालक से बताशे की ठिलिया में टक्कर मारने से वृद्ध दम्पति के जख्मी किए जाने का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। आज लोगों ने सोशल मीडिया पर हादसे का वीडियो वायरल किया है। वीडियो में ब्लैक रंग की कार बताशे की ठिलिया में टक्कर मार कर दम्पति को जख्मी कर भाग जाती है।

हादसे के शिकार दम्पति के बेटे की तहरीर पर कोतवाली पुलिस में अज्ञात कार चालक पर केस दर्ज किया गया है।सदर कोतवाली क्षेत्र आदर्श नगर मोहल्ला के रहने वाले शिवलाल गौतम एक पेट्रोल पंप के पास पानी के बताशे की ठिलिया लगाकर परिवार का भरण पोषण करता था। 7 फरवरी की रात वह ठिलिया लेकर अपनी पत्नी कृष्णावती के साथ घर लौट रहा था। तभी एक ब्लैक कलर की कार ठिलिया में टक्कर मारते हुई चली गई।


कार चालक का नहीं चला पता,हादसे में ठिलिया पलटने के साथ ही दम्पति घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी दम्पति को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां दोनों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने अज्ञात कार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दम्पति के बेटे का कहना है कि पुलिस की लापरवाही से अभी तक कार चालक का कुछ भी पता नहीं चल सका है। उधर, जख्मी पिता का हाथ और मां की पसलिया टूटने से डॉक्टर ऑपरेशन की बात कह रहे हैं।

माता पिता का सही से नहीं हो रहा इलाज

बेटे के मुताबिक जख्मी माता पिता का इलाज भी ठीक से नहीं हो रहा है। हम गरीब लोग हैं बस यही चाहते हैं कि हमें इलाज के लिए आर्थिक मदद दी जाए। जिससे माता पिता का सही तरीके से इलाज करवा सकें। कोतवाल राजेश पाठक ने बताया कि मार्ग के अन्य सीसीटीवी चेक किये जा रहे हैं, मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *