सारा के साथ फैंस ने किया कुछ ऐसा कि रह गयी हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की फैन फॉलोइंग देशभर में है. उनका मिलनसार नेचर फैंस को काफी पसंद आता है और लोग उनके साथ जुड़ना चाहते हैं. इसमें कोई दोराय नहीं है कि वे इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर स्टारकिड हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी लोग उन्हें फॉलो करते हैं. वे जहां भी जाती हैं उन्हें देखने के लिए भीड़ जुट जाती है. एक्ट्रेस को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक फैन से मिलने के बाद वे जरा असहज नजर आ रही हैं.

वीरल भियानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सारा अली खान मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. इस दौरान फैंस ने उन्हें घेरा हुआ है. कोई उनके साथ सेल्फी ले रहा है तो कोई उनसे हाथ मिला रहा है. सारा भी फैंस को एड्रेस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक महिला फैन सारा के करीब से गुजरती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सारा अली खान स्माइल पास करती हैं और फैन से हाथ मिलाती हैं. जब वो फैन आगे बढ़ती है तो सारा के बाल के पास अपना हाथ ले जाती है और उन्हें छूती है. ये सब सेकेंडों में होता है और ऐसे में ये तो नहीं जज किया जा सकता कि उस फैन की मंशा क्या थी. लेकिन सारा का एक्सप्रेशन देखकर ये स्पष्ट लग रहा है कि उन्होंने उस दौरान असहज महसूस किया.

फैंस ने ठहराया महिला को गलत

वीडियो के बाद फैंस इस पर रिएक्ट कर रहे हैं और तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. अधिकतर फैन उस महिला को ही गलत ठहरा रहे हैं जिन्होंने उन्हें टच किया. एक शख्स ने लिखा- वो महिला सारा की जूलरी स्नैच करने जा रही थी. कितना बुरा लग रहा देख कर. क्या होगा इस देश का. एक शख्स ने लिखा- क्या हुआ कि वे अच्छे लगते हैं. चाहें वो आदमी हो या औरत, उन्हें ऐसे छूना ठीक नहीं है. एक शख्स ने सारा को नसीहत देते हुए लिखा- और इसके बाद कहा जाता है कि एक्टर्स रूड होते हैं, एक थप्पड़ लगाना चाहिए था. एक शख्स ने सारा की तारीफ करते हुए कहा- सारा कितनी क्यूट है उसने ओवररिएक्ट नहीं किया और खुद को नॉर्मल जताने की कोशिश की.

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *