बुआ-भतीजे की प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत,फांसी के फंदे पर झूलते मिले शव

अज़ीम अब्बासी

संभल गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र मे बुआ व भतीजे ने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर लटक कर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी व एएसपी मौके पर पहुंच गए हैं।गुनौर कोतवाली क्षेत्र के पूठरी गांव के कई परिवार गुन्नौर कस्बे के निकट ही ईंट भट्टे पर मजदूरी कर रहे हैं। यह परिवार ईंट भट्ठे परिसर में ही बने आवासों में रहते हैं। पूठरी गांव का ही 18 साल का अशोक व उसकी बुआ 20 साल की बीना भी ईंट भट्टे पर मजदूरी कर रहे थे।

शुक्रवार दोपहर को राहुल का शव ईंट भट्ठे परिसर में बनी झोपड़ी में फंदे से लटका देखा। इसके कुछ देर बाद ही ईंट भट्ठे के पास ही खेत में बीना का शव भी एक पेड़ पर फंदे से लटका मिला। बुआ भतीजे के शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर गुन्नौर कोतवाली पुलिस के साथ ही पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत भी मौके पर पहुंच गए। कहा जा रहा है कि युवक व युवती सगे बुआ भतीजे थे और उनके बीच प्रेम प्रसंग स्थापित हो गया था।

इसकी जानकारी मिलने पर लड़की के परिजनों ने उसकी शादी तय कर दी थी। इसके बाद ही आज दोनों के शव फंदे पर लटके मिले। परिजन दोनों के द्वारा आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं। हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *