शिरोमणि अकाली दल को भगवंत मान ने बताया डूबता जहाज़

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शिरोमणि अकाली दल (शिअद) पर शुक्रवार को निशाना साधते हुए इसे एक ‘‘डूबता हुआ जहाज’’ बताया और दावा किया कि लोगों को अब उन पर भरोसा नहीं रहा।

मान ने यहां एक कार्यक्रम में कहा,पार्टी एक डूबता हुआ जहाज है और लोगों को अब उन पर भरोसा नहीं है।

एक आधिकारिक बयान के अनुसार मान ने कहा, ‘‘पंजाब और उसके निवासियों के खिलाफ उनके पापों के लिए लोग अकालियों को माफ नहीं करेंगे।

मान ने आरोप लगाया कि शिअद आज एक ‘‘विभाजित खेमा’’ है। उन्होंने कहा, ‘‘स्थिति यहां तक पहुंच गई है कि सुखबीर सिंह बादल, बिक्रम सिंह मजीठिया और हरसिमरत बादल अब एक समान विचार साझा नहीं करते हैं।’’

सुखबीर बादल और बिक्रम सिंह मजीठिया समेत शिअद के नेताओं द्वारा विभिन्न मोर्चों पर राज्य में आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पर निशाना साधने की पृष्ठभूमि में मान का यह बयान आया है।

मान ने यहां विभिन्न विभागों में 251 नवनियुक्त युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरित करने के लिए आयोजित एक समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि वह पंजाब की जमीनी हकीकत से परिचित हैं, इसलिए उन्होंने राज्य और इसके लोगों की भलाई के लिए कई फैसले लिए।

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि सत्ता संभालने के बाद उनकी सरकार अब तक 37,934 युवाओं को विभिन्न विभागों में सफलतापूर्वक रोजगार मुहैया करा चुकी है।

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *