हसीन जहाँ ने शमी के खिलाफ़ फिर दिया बयान,लोगो ने कहा शर्म करो देश जनता है सच

बल्लेबाजों की लंका लगाने वाले मौहम्मद शमी की पत्नी ने फिर की टिप्पणी, कहा- “बॉलीवुड एक्ट्रेस चाहिए, इसलिए मेरे साथ धोखा किया,लेकिन इस बार हसीन जहाँ को महज़ शमी के फैंस ही नही बल्कि बड़ी संख्या मे लोग हसीन जहाँ को खरी खोटी सुना रहे हैं, लोग तो यहाँ तक आरोप लगा रहे हैं कि मौहम्मद शमी के भोलेपन का फ़ायदा उठाकर हसीन जहाँ उनके नाम और रुतबे का ग़लत इस्तेमाल कर रही हैं,सोशल मीडिया पर हसीन जहाँ को हिदायत देते हुए लोगो हसीन जहाँ से कह रहे हैं कि देश सब सच जानता है अगर ज़रा भी शर्म है तो बयानबाज़ी बन्द कर दो।

ICC World Cup 2023 में 2 नंबर को भारत ने श्रीलंका को 302 रनों से मात दे दी। इसमें सबसे बड़ा हाथ रहा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का, जिन्होंने 5 विकेट लेकर लंका को मजह 55 रनों पर समेट दिया।

इतना ही नहीं, मोहदम्मद शमी वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बॉलर बन गए हैं। खास बात ये है कि उन्होंने इस कीर्तिमान को सबसे कम इन्निंग्स में हासिल किया है।

आप सोच रहे होंगे कि आज इस खिलाडी के बारे में हम इतनी बात क्यों कर रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर चर्चा है कि मोहम्मद शमी का पिछले 5 सालों से विवाद चल रहा है। जिसको लेकर वो काफी डिप्रेस रहे हैं। बावजूद कोर्ट-कचेरी और इल्जामों के, इस तरह का कमबैक करना किसी भी खिलाडी के लिए आसान नहीं होता है।

“शमी को चाहिए करोड़पति बॉलीवुड एक्ट्रेस”

वजह एक यह भी है कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने हाल ही में एक और बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि “शमी को कोई करोड़पति बॉलीवुड एक्ट्रेस चाहिए और इसी इंटेंशन से उन्होंने मेरे साथ कांड किया।” आइये जानते हैं कि हसीन जहां ने क्या कुछ कहा ?

हसीन जहां ने कहा कि “शमी को करोड़पति बॉलीवुड एक्ट्रेस चाहिए। ये ही इनटेंशन लेकर मेरे साथ कांड किया।उसने बीवी से वफादारी नहीं देखी, बेटी जिंदगी को भी नहीं देखा। इसलिए तो शमी मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। लालच में शमी ने हर गलत काम को अंजाम दिया।”

आगे उन्होंने कहा कि “शमी ने सोशल मीडिया पर गुंडे हायर कर रखे हैं, जो गलत टिप्पणी करते हैं। अगर किसी में हिम्मत है तो फोन पर अभद्रता करके दिखाए। ये शुक्र है कि मैंने एक्शन ले लिया, वरना 6 साल पहले मेरी हत्या हो गई होती। यह बात उन्होंने गुरुवार को एक समाचार पत्र से इंटरव्यू के दौरान कही।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *