मासूम बच्चों के शव देख लरज़ उठा हर किसी का दिल,सड़क के गड्ढे बने हादसे की वजह

बदायूं जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जिसमें स्कूली बस और वैन आपस में टकरा गई. हादसे में तीन स्कूली बच्चों और एक ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई. दर्जन भर से ज्यादा बच्चे घायल भी हुए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. मृतकों का आंकड़ा बढ़ने की आशंका है.

उधर, एक्सीडेंट की खबर मिलते ही मृत बच्चों के घर में कोहराम मच गया. मौके पर जिले के आला अधिकारी पहुंच गए हैं. एम्बुलेंस से घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया है. जबकि सीरियस बच्चों मेडिकल कॉलेज के लिए रेफ़र किया गया है. बताया जा रहा है कि मृतक वैन ड्राइवर की बेटी की भी हादसे में मौत हुई है. वह हादसे के वक्त स्कूल वैन में सवार थी.

जानकारी के मुताबिक, दोनों वाहन (बस और वैन) स्कूली ही थे. उनके ड्राइवर अपने-अपने क्षेत्रों से बच्चों को लेकर कस्बा म्याउं के एसआरपीएस इंग्लिश मीडियम स्कूल जा रहे थे. तभी उसावा थाना क्षेत्र के म्याउं-नबीगंज रोड पर दोनों स्कूली वाहन आपस में टकरा गए. जिससे मौके पर ही वैन ड्रावर और एक बच्चे की मौत हो गई. जबकि हादसे में करीब 20 बच्चे घायल हो गए.

घायल बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान तीन और बच्चों की मौत हो गई. इस तरह हादसे में चार बच्चे और एक ड्राइवर समेत कुल 5 मौतें हुई हैं. घटना के बाद पीड़ित परिवारों में कोहराम मच गया है.

हादसे की सूचना पर डीएम मनोज कुमार समेत बड़े अधिकारी जिला अस्पताल पहुंच गए. डीएम ने घायलों के बेहतर इलाज के लिए अस्पताल प्रशासन को निर्देशित किया है. गंभीर हालत छात्रों को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफ़र किया गया है. बताया जा रहा है दोनों वाहन की स्पीड काफी तेज थी और दोनों की भिड़ंत आमने-सामने से हुई है.

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *