adplus-dvertising

छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा को ट्रेन के आगे फेंका,सीएम योगी हुए सख्त नाराज़

बरेली मे कोचिंग से लौट रही छात्रा से छेड़छाड़ का विरोध करने पर उसे ट्रेन के आगे फेंके जाने की घटना से सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने कड़ी नाराज़गी जताई है।प्रभारी निरीक्षक सीबीगंज, चौकी इंचार्ज सस्पेंड, इलाके के बीट सिपाही को भी सस्पेंड किया गया है। पुलिस की जवाबदेही तय, कार्रवाई के निर्देश दिए, छात्रा के इलाज की व्यवस्था के CM ने निर्देश दिए, 5 लाख रुपए राहत राशि तत्काल देने के निर्देश। दो शोहदों ने छात्रा को ट्रेन के आगे फेंक दिया था, छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा को फेंका था।

यह है छात्रा से हैवानियत की कहानी

बरेली के सीबीगंज क्षेत्र में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है।यहाँ छेड़खानी का विरोध करने पर दो शोहदों ने छात्रा को ट्रेन के आगे फेंक दिया।कोचिंग से घर लौट समय छात्रा के साथ इस हैवानियत को अंजाम दिया गया है।सूत्रों की मानें तो छात्रा के एक हाथ और दोनों पैर कट गए हैं।कई हड्डियां भी टूटी है।छात्रा के साथ हुई हैवानियत से हर कोई दंग है और लोग आरोपियों को कड़ी से कड़ी सज़ा दिए जाने की मांग कर रहे हैं।

घर पर शिक़ायत करना पड़ा भारी

पीड़ित छात्रा के चाचा ने बताया है कि बेटी ने परिजनों से छेड़छाड़ की शिकायत की थी,जिसके बाद परिजनों ने आरोपियों के घर जाकर इसकी शिक़ायत की थी,इसी बात ने नाराज़ मनचलो ने मंगलवार की शाम कोचिंग से आ रही छात्र को रोककर छेड़छाड़ की और विरोध करने पर ट्रेन के आगे फेंक दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *