नाराज़ लोग माँग रहे पालिकाध्यक्ष का इस्तीफ़ा,अनदेखी पर फूटा गुस्सा

ठाकुरद्वारा।नगर पालिका की अनदेखी के चलते लोगो मे पालिका प्रशासन के खिलाफ़ आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है,एक तरफ़ जहाँ नगर के लोग जानलेवा बुख़ार,टाइफाईड,डेंगू व मलेरिया जैसी बीमारियों का दंश झेल रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ़ नगर पालिका की अनदेखी लोगो की परेशानी का सबब बन रही है।

सोशल मीडिया के माध्यम से जताई नाराज़गी

नगर के बाहरी इलाको पर बसी कालोनियों की बदहाली की तस्वीर शेयर करते हुए लोग नगर पालिका के खिलाफ़ अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है,तस्वीरों मे देखा जा सकता है कि नगर के होलिका मन्दिर रोड,सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र,मुंडो कालोनी,फैज़ान-ए-मदीना रोड लाल बाग़ व दुर्गा कालोनी मे अंधेरा पसारा हुआ है।लोगो का कहना है कि नगर पालिका द्वारा पूर्व मे लगाई गई स्ट्रीट लाईटें या तो ख़राब पड़ी है या फिर खम्भो से लाईटें गायब है।गुस्से लोगो का कहना है कि नगर की होलिका कालोनी पर लंबे समय से एक स्ट्रीट लाईट को ठीक कराने के लिए कहा जा रहा है लेकिन नगर पालिका कोई संज्ञान नही ले रही है।इस दौरान लोगो ने नगर पालिका प्रशासन पर सौतेले व्यवहार का आरोप भी लगाया।

अंधेरे के चलते हो सकती है अनहोनी

नगर की बाहरी आबादी मे रहने वाले लोगो का कहना है कि गहरे अंधेरे के चलते उन्हें दिन ढलते ही जंगली जानवरों का डर बना रहता है वहीँ कई बार विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों को छोड़कर रात मे ही घर लौटना पड़ता है क्योंकि उन्हें चोरों का डर बना रहता है कि कहीं अंधेरे का फ़ायदा उठाकर खून-पसीने से कमाई गयी सम्पत्तिप को समेट न ले जाए।

नगर पालिका परिषद के इन्ही कारनामों से परेशान नगर वासी अब इन सभी मामलों की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर किये जाने की बात करते हुए पालिकाध्यक्ष से इस्तीफ़े की मांग कर रहे हैं। उनका मानना है कि तहसील स्तर पर उनकी बात नही सुनी जा रही है।जबकि पालिका की लापरवाही दिन-वा-दिन बढ़ती जा रही है।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *