किन्नर ने लगाया भोजपुर पुलिस पर भाई के गोली मारने का आरोप,पुलिस ने बताया निराधार आरोप

मुरादाबाद।भोजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बहेड़ी ब्रह्मनान निवासी किन्नर ने भोजपुर थाना पुलिस पर कस्टडी के दौरान भाई को गोली मारकर घायल करने का गम्भीर आरोप लगाया है।हालाँकि पुलिस ने युवक को गोली मारने व मारपीट करने के आरोप को निराधार बताया है।लेकिन किन्नर के गम्भीर आरोपो के बाद पुलिस पर सवालिया निशान ज़रूर लग गया है।

बताते चलें कि थाना भोजपुर क्षेत्र के गांव बहेड़ी ब्रहनान निवासी किन्नर खुशबू पुत्र अब्दुल खालिद ने बताया कि उसके भाई गुलाम नवी को पुलिस जबरन झूठे केस में फंसाने का प्रयास कर रही है। जबकि उसके भाई के खिलाफ कोई भी मुकदमा दर्ज नही है।आरोप है कि कुछ रसूखदार लोगो से हमसाज़ होकर राजनीति के तहत उसके भाई को भोजपुर पुलिस फंसाने में लगी है।किन्नर ने बताया कि शनिवार को पुलिस उसके भाई गुलाम नवी को गाली गलौच और जान मारने की धमकी देने आरोप में थाने ले गई। आरोप है कि थाना पुलिस ने उसके भाई के साथ जमकर मारपीट की और इस दौरान उसके भाई को गोली मारकर गम्भीर घायल कर दिया। इसके बाद भी पुलिस ने उसके भाई का शांति भंग के आरोप में चालान कर एसडीएम न्यायालय ठाकुरद्वारा में पेश किया। इस दौरान उसके भाई की हालत बिगड़ गई। न्यायालय मे युवक की हालत बिगड़ती देखकर पुलिस प्रशासन में हड़कंम मच गया। थाना भोजपुर पुलिस ने ठाकुरद्वारा कोतवाली पुलिस की मदद से नगर के सरकारी अस्पताल मे भर्ती कराया।इस दौरान अस्पताल पुलिस छाबनी में तब्दील हो गया। घायल के भाई किन्नर खुशबू ने कहना है कि कुछ समय पूर्व उसके भाई ने गांव के ही दबंग लोगो के खिलाफ़ शिकायत दर्ज कराई थी जिसके फैंसले के लिए दबंग उसपर दबाव बना रहे थे,लेकिन फैंसला न करने पर दूसरे पक्ष के लोग पुलिस से सेटिंग करके हमसाज होकर उसके भाई को रास्ते से हटाना चाहते हैं।

वहीं प्रकरण के सम्बंध मे थाना भोजपुर पुलिस ने बताया कि बहेड़ा बहनान स्थित परिषदीय विद्यालय के शिक्षक और शिक्षकाओं सहित बच्चों के साथ गाली गलौच करने और धमकी देने के आरोप में शिक्षको ने गुलाम नवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। शनिवार को आरोपी को दो कांस्टेबल बाइक पर बैठा कर थाने ला रहे थे। तभी आरोपी मासूमपुर गांव के निकट चलती बाइक से कूद गया और वह घायल हो गया। आरोपी के भाई द्वारा पुलिस पर लगाए सभी आरोप निराधार है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजेन्द्र सिंह ने बताया कि थाना भोजपुर पुलिस शांति भंग के आरोपी गुलाम नवी को ठाकुरद्वारा एसडीएम न्यायालय लायी थी।जहां आरोपी की ज़मानत होने के बाद हालत बिगड़ गई।आरोपी की हालत नाजुक देखते हुए नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत में सुधार है।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *