भारत माता की जय के नारे पर प्रकरण मामले में बोले BSP सांसद दानिश अली किसी के बाप की जागीर नही भारत माता,हम भी इस पर दिन मे 5 बार करते हैं सज़दा

अमरोहा रेलवे स्टेशन पर अमृत भारत स्टेशन योजना के वर्चुअली इनॉगरेशन प्रोग्राम में हंगामा हो गया। कार्यक्रम के दौरान भाजपाइयों ने भारत माता की जय के नारे लगाए तो मंच पर मौजूद बसपा सांसद कुंवर दानिश अली भड़क गए। बसपा सांसद ने कहा- यह कोई पार्टी विशेष का कार्यक्रम नहीं है। यह केंद्र का कार्यक्रम है। यहां ऐसे नारे क्यों लगाए जा रहे हैं।

बसपा सांसद को बिगड़ता देख भाजपाई नाराज हो गए। मंच पर मौजूद भाजपा नेताओं से उनकी झड़प होने लगी। वहीं, मंच के नीचे पंडाल में मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने बसपा सांसद के विरोध में हंगामा कर दिया।

कार्यक्रम में काफी देर तक हंगामा

हालात बिगड़ते देख वहां मौजूद आरपीएफ, पुलिस और रेलवे के स्टाफ ने मोर्चा संभाला। काफी देर तक कार्यक्रम स्थल पर हंगामे की स्थिति बनी रही। बाद में सांसद को समझाकर बिठाया गया और कार्यकर्ताओं को शांत कराया गया।

भारत माता की जय का नारा सुनते ही मंच पर मौजूद बसपा सांसद बिगड़ गए। उन्होंने भारत माता की जय का नारा लगाने का विरोध किया। कहा कि यह किसी पार्टी का कार्यक्रम नहीं है। केंद्र का कार्यक्रम है। इसमें इस तरह की बयानबाजी या नारेबाजी नहीं होनी चाहिए। बसपा सांसद की इस बात को सुनकर भाजपाई भड़क गए। वे लगातार भारत माता के जयकारे लगाने लगे।

किसी के बाप की जागीर नही है भारत माता हम भी करते है दिन मे 5 बार इसपर सज़दा

इस मामले में बसपा सांसद कुंवर दानिश अली का कहना है, “कार्यक्रम में मौजूद लोग कार्यक्रम को भाजपा का बनाने में लगे थे। हमने उसका विरोध किया। रही बात भारत माता के जय के नारे की तो भारत माता इनके बाप-दादाओं की अकेली नहीं हैं। हम सबकी हैं। हम भी दिन में पांच बार भारत माता को सजदा करते हैं। जमीन पर बैठकर पांच वक्त की नमाज अदा करते हैं। लेकिन भाजपा के लोग हर कार्यक्रम को अपनी पार्टी का कार्यक्रम बनाने लगते हैं।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *