धरने पर बैठे संजय सिँह बोले पीएम मोदी को देश से मांगनी चाहिए माफ़ी

नई दिल्ली।आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में संजय सिंह अन्य नेताओं के साथ ‘फिर धीरे-धीरे यहां का मौसम बदलने लगा है…’ गुनगुनाते नजर आ रहे हैं।

राज्यसभा में सभापति के निर्देशों का उल्लंघन करने पर आप सांसद संजय सिंह को पूरे सत्र के लिए राज्यसभा से निलंबित कर दिया गया है। आप सांसद अपने निलंबन को रद्द करने की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं। मंगलवार को धरने पर बैठे संजय सिंह अन्य नेताओं के साथ दुष्यंत कुमार की कविता गुनगुनाते दिखे।

बता दें कि राज्यसभा सांसद के निलंबन के फैसले का विपक्षी दलों ने जमकर विरोध किया था। विभिन्न दलों के नेताओं ने सभापति से संजय सिंह के निलंबन पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया।

पीएम मोदी से जताई नाराज़गी

आप सांसद ने पीएम मोदी पर ‘INDIA’ अपमान और मणिपुर मुद्दे से ध्यान भटकाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने I.N.D.I.A की तुलना आतंकवादी समूह से की… वे हमारा अपमान करें लेकिन देश का अपमान न करें। उन्हें हाथ जोड़कर देश से माफी मांगनी चाहिए।

संसद में अविश्वास प्रस्ताव लाने के मामले पर संजय सिंह ने कहा कि 26 राजनीतिक दलों से बने I.N.D.I.A गठबंधन की मांग है कि पीएम मोदी संसद में मणिपुर मुद्दे पर बोलें और मुझे खुशी है कि इस सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया जा रहा है।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *