adplus-dvertising

शराब मे ज़हर मिलाकर पी गया बेरोज़गार युवक,दोस्तो का नाम लेकर बोला अंतिम सफ़र मे ज़रूर आना, वीडियो वायरल

बिजनौर में युवक का सुसाइड का लाइव वीडियो सामने आया है। इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर युवक ने शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पी लिया। शराब के साथ जहर पीने का वीडियो थोड़ी ही देर में वायरल हो गया। इसकी सूचना परिजन को मिली तो आनन-फानन में उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां युवक की हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना नूरपुर थाना क्षेत्र के अब्दुल्लापुर दहाना की है।

अब्दुल्लापुर दहाना का रहने वाले 21 वर्षीय दीपक इंस्टाग्राम पर ऑनलाइन आकर जहर की पुड़िया फाड़ता है। फिर उसे शराब में मिलाकर पीता है। इस दौरान वह खुद की मर्जी से जहर पीने की बात भी कर रहा है। वीडियो में युवक ने अपने दोस्तों का नाम लेकर बाय-बाय भी बोला।

मां के साथ रहता था युवक

बताया जा रहा है कि युवक का अपनी मां से पैसों को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसके चलते युवक ने यह आत्मघाती कदम उठाया। दीपक इंटर पास था और अविवाहित भी था। इसके साथ ही वह नौकरी की तलाश में जुटा हुआ था। उसकी दो बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है। दीपक घर पर अपनी मां के साथ रहता था। दीपक के पिता की 15 साल पहले मौत हो चुकी है। युवक के सुसाइड का वीडियो शनिवार की शाम का बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *