ज़िला जेल के गेट पर रिहा हुए कैदी पर बरसाई गोलियां, एक बदमाश की मौत

बिजनौर में जेल से रिहा हुए कैदी पर बदमाशों ने की फायरिंग।एक बदमाश की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गयी।जिला जेल गेट के पास सरेआम चली ताबड़तोड़ गोलियां से फैली दहशत।जिला कारागार गेट के पास बेखौफ बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम।एक बदमाश को भी पुलिस ने मौके से किया गिरफ्तार।

शुक्रवार को रिहा हो रहे कैदी को मारने का प्लान बनाकर दो शूटर गेट पर पहुंचे। जिला जेल के गेट पर फायरिंग के दौरान गोली लगने से हत्या की वारदात को अंजाम देने आए एक बदमाश की मौत हो गई। गोली चलने के बाद पुलिस ने दूसरे बदमाश को पकड़ लिया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

जिला जेल के गेट पर गोली मारने की सूचना मिलने पर एसपी समेत पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। जिला जेल के गेट के बाहर भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई है। घटना में जेल की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी रंजीत सिंह भी घायल है। जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि किरतपुर का रहने वाला राजन (24) बिजनौर जिला जेल में बंद था। आज शाम उसकी रिहाई होनी थी। जिसकी हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए विशाल पंडित निवासी अमरोहा और उसका साथी रौनक पुत्र धर्मेंद्र निवासी हीमपुर दीपा तमंचा लेकर जिला जेल की गेट पर पहुंचे और फायरिंग कर दी। गोली बारी में उसी के साथी विशाल पंडित को गोली लग गई। जिससे उसकी मौत हो गई।

सरे शाम युवक की हत्या से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। हत्या की सूचना पर एसपी नीरज कुमार जादौन, एसपी सिटी डॉक्टर प्रवीन रंजन सिंह, सीओ नजीबाबाद गजेंद्र पाल सिंह ,शहर कोतवाल जीत सिंह व मंडावर कोतवाल संजय सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दो तमंचे व कारतूस भी बरामद किए हैं।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *