जुलाई में अंतर्राष्ट्रीय नाटकों की शानदार श्रृंखला का अनावरण

इस जुलाई में एमएक्स प्लेयर के आकर्षक एमएक्स वीदेसी श्रृंखला के साथ सम्मोहक कहानियों की दुनिया में डुबने के लिए तैयार रहें। जुलाई में दर्शकों के लिए कॉन्टेन्ट का निश्चित रूप से आकर्षक और मनोरंजक मिक्स उपलब्ध होगा।
‘लिजंड ऑफ फुयाओ’ – ‘लिजंड ऑफ फुयाओ’ एक दिव्य कमल की पंखुडी से पैदा हुई युवा महिला मेंग फुयाओ (येंग मी) के बारे में एक चीनी फैंटसी ड्रामा है। 16 साल की उम्र में वह एक अजेय युद्ध तकनीक में निपुण बन जाती है और पाँच राज्यों से गुप्त ताबीज जमा करने की यात्रा पर निकल पडती है। इससे उसे फर्मामेंट नाम के एक गुप्त भूमि में प्रवेश मिलेगा। उसकी इस यात्रा पर, फुयाओ को क्राऊन प्रिन्स झैंगसुन वुजी (इथन युआन) से प्यार हो जाता है, जो उसे उनकी राह पर शक्तिशाली राजनीतिक ताकतों से लडने में मदद करता है। पांच जुलाई से हिंदी में एमएक्स प्लेयर पर ‘लिजंड ऑफ फुयाओ’ का प्रसारण होगा।


‘आईस फैंटसी’- ‘आईस फैंटसी’ एक चीनी फैंटसी ड्रामा है। आईस ट्राईब और फायर ट्राईब के बीच हुए युद्ध के 100 साल बाद आईस ट्राईब के बचे दो शाही वारिस सत्ता पाने के लिए संघर्ष करते हैं। प्रिन्स का सुओ (फेंग शाओ फेंग) और उनका छोटा सौतेला भाई याँग काँग शी (मा टिआन यु) ये दोनों ही आईस ट्राईब के शेष शाही वारिस है। का सूओ अनिच्छा से सिंहासन के लिए अपने भाई के साथ लड़ता है, लेकिन उसे अपनी प्रेमी ली लुओ के साथ रहने की आजादी से ज्यादा और कुछ भी नहीं चाहिये। का सूओ से सिंहासन छिनने के लिए जो बने वो सबकुछ काँग शी करता है, तभी फायर ट्राईब शाही परिवार की एकमात्र बेटी यॅन दा (झैंग मेंग) कोंग शी के लिए अपना सबकुछ छोड देने के लिए तैयार है। ‘आईस फैंटसी’ स्ट्रीम हिंदी में 19 जुलाई से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा।


‘दि रिटर्न’ (किक्यो)- ‘दि रिटर्न’ एक आकर्षक जापानी सामुराई ड्रामा है। इस में एक बीमार डाकू के जीवन का सफर देखने मिलता है। वो तीन दशकों तक भटकने के बाद अपने जन्मस्थान पर वापस आता है। उसके आने के बाद मुश्किल हालात में फंसी एक लड़की को बचाने का फैसला करता है। अपनें सख्त कौशल और जागी हुई कर्तव्य की भावना के साथ वह लड़की की रक्षा करने और अपने गांव में हो रहे अन्याय का सामना करने के लिए निकल पडता है। ‘दि रिटर्न’ स्ट्रीम हो रहा है एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में 22 जुलाई से।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *