दरोगा जी के बिस्तर पर नोटों की गड्डियां बिछाकर खेल रहे थे बच्चे,एसपी ने किया लाईन हाज़िर

बिस्तर पर बिछी नोटों की गड्डियों के साथ थानेदार की पत्नी-बच्चों का एक फोटो गुरुवार को सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गया था। फोटो में दिख रहे बच्चे बेहटा मुजावर थाना के एसओ रमेश चंद्र साहनी के हैं। बिस्तर पर लाइन से बिछी 500 रुपये की गड्डियां देखने वालों ने करीब 14 लाख रुपये रखे होने की बात कही है। दरोगा जी के बच्चे हाथ में नोट पकड़े खुश नज़र आ रहे हैं। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीना ने थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर जांच सीओ बांगरमऊ पंकज सिंह को सौंप दी गयी है।

सीओ ने प्रसारित फोटो में एसओ के बच्चों के होने की पुष्टि की है। गुरुवार दोपहर बाद वॉट्सऐप ग्रुपों पर नोटों के साथ बच्चों की कई फोटो वायरल हुईं। एक फोटो में बच्चों के साथ उनकी मां भी है। तख्त पर बिस्तर में नोटों की गड्डियां की कतार बिछी हुई हैं। बच्चे गड्डी को हाथ में तो कभी अपने गाल पर लगाए दिख रहे हैं। हालांकि, यह फोटो दो साल पहले की बताई गई हैं। एसओ द्वारा घर पर लाकर रखी गई इतनी बड़ी रकम को लेकर भी सवाल खड़े किए गए हैं।

रिश्तेदार ने लाकर रखे थे घर पर रुपये-एसओ

सीओ बांगरमऊ पंकज सिंह ने बताया कि फोटो बेहटा मुजावर थाना के एसओ रमेश चंद्र साहनी के घर की है। उनसे जानकारी ली गई तो बताया है कि दो साल पहले एक रिश्तेदार ने प्रापर्टी खरीदने के लिए उनके घर पर रुपये लाकर रखे थे। जांच के आधार पर सच सामने लाया जाएगा। रमेश चंद्र साहनी का परिवार मौजूदा समय में लखनऊ के राजाजीपुरम में किराये के मकान में रह रहा है। वह मूलत: गोरखपुर के निवासी बताए जा रहे हैं।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *