‘आश्रम’ के पात्रों ने दर्शकों के दिलों पर छोड़ी है अमिट छाप

‘आश्रम’ के प्रशंसक इसके आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 2020 में अपनी धमाकेदार शुरुआत के बाद से आश्रम ने अपनी रोमांचक कहानी के साथ ध्यान खींचा है। एमएक्स प्लेयर पर आश्रम सीजन 4 के लिए अभी भी कोई घोषणा नहीं हुई है,फिर भी इस बहुप्रतीक्षित वेब श्रृंखला के प्रति अपार उत्साह है। रहस्यमय बाबा निराला से लेकर भोपा तक, आश्रम ने अविस्मरणीय किरदार दिए हैं।

आश्रम के पात्रों ने दर्शकों के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ी है। काशीपुर वाले बाबा निराला के रूप में बॉबी देओल – आश्रम में बाबा निराला के रूप में बॉबी देओल का चित्रण एक करियर-परिभाषित प्रदर्शन था जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अपनी कमांडिंग उपस्थिति के साथ, बॉबी ने बाबा के चरित्र में जान फूंक दी। करिश्माई चेहरे के पीछे, एक काला सच छिपा हुआ था, जिसने देओल को अपने अभिनय कौशल की गहराई में जाने की चुनौती दी। प्रत्येक दृश्य के साथ, उन्होंने बाबा निराला के चरित्र के अलग-अलग पक्ष को प्रदर्शित किया।बाबा निराला के रूप में बॉबी का प्रदर्शन दर्शकों के दिलों पर छा गया है, और वे सीजन 4 के साथ उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


भोपा स्वामी के रूप में चंदन रॉय सान्याल काशीपुर आश्रम के जटिल जाल में भोपा के रूप में आकर्षित करते हैं। उनका प्रदर्शन शानदार से कम नहीं है, क्योंकि वह चरित्र का प्रतीक हैं। बाबा निराला के भरोसेमंद दाहिने हाथ और प्रशासनिक प्रमुख के रूप में, भोपा कुशलतापूर्वक अंधेरे रहस्यों को ढाल देते हैं और फलते-फूलते आश्रम को संरक्षित करते हैं। कुटिल दिमाग के साथ, वह सिस्टम की पेचीदगियों को नेविगेट करता है, खेल का मास्टर बन जाता है।

भोपा की उपस्थिति मनोरंजक कहानी में एक मनोरम परत जोड़ती है, पर्दे के पीछे के तार खींचती है और आश्रम की दुनिया पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ती है। परमिंदर ‘पम्मी’ लोचन के रूप में अदिति पोहनकर शानदार ढंग से पम्मी का किरदार निभाती हैं, जो कुश्ती में स्वर्ण पदक जीतने की आकांक्षा रखने वाली दृढ़निश्चयी महिला है, जिसका रास्ता रहस्यपूर्ण बाबा निराला से जुड़ा हुआ है।

सीजन 3 में बाबा निराला के खिलाफ पम्मी की न्याय की तलाश देखी गई। वह बाबा का असली रूप देखती है। दर्शकों को आगामी सीज़न का बेसब्री से इंतजार है, उम्मीद है कि पम्मी उन ताकतों पर जीत हासिल करेगी जिन्होंने उसे चुप कराने की कोशिश की है।


दर्शन कुमार उजागर सिंह के रूप में आश्रम में पुलिस अधिकारी उजागर सिंह के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हैं। जब वह उजागर के चरित्र की चुनौतियों का सामना करता है, तो वह एक कैरियर हाइलाइट को चिह्नित करता है।

सीज़न 3 में, उजागर पम्मी की न्याय के लिए लड़ाई में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति के रूप में उभर कर सामने आया, जिसने खुद को करिश्माई लेकिन भ्रष्ट बाबा निराला के खिलाफ एक केस बनाने के लिए समर्पित कर दिया।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *