adplus-dvertising

इस हरियाणवी डांसर के ठुमको ने कर दिया लोगो को मदहोश

सपना चौधरी से 10 कदम आगे हैं ये हरियाणवी डांसर, अपनी अदाओं और डांस वीडियो से हिला देती हैं इंटरनेट। हरियाणवी डांसरों की सूची में शामिल तो वैसे क्वीन बहुत हैं, लेकिन कुछ ऐसी हैं, जिनके सेक्सी मूव्स हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं। हरियाणवी जगत का नाम लेते ही आपके मन में सपना चौधरी का नाम ध्यान आ रहा होगा, लेकिन अब ऐसा नहीं है। इस इंडस्ट्री में अब एक नहीं बल्कि तमाम डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं।

इस कड़ी में बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी व कोमल रंगीली की। ये सभी क्वीन लोगों में समाई हुई हैं, जो हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट की वजह बनी हुई हैं। लोकप्रियता आ अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से ही लगा सकते हैं।

गोरी नागोरी के डांस वीडियो ने हिलाया इंटरनेट


इस बीच हरियाणवी जगत की नई-नवेली डांसर गोरी नागोरी का एक बेहतरीन वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी बड़ी ही सेक्सी लग रही हैं, जो हर किसी के दिल पर छुरिया चला रही हैं। अगर आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, जो सबका दीवाना बना रहा है।

चोली और घागरा पहन गोरी नागोरी ने मचाया बवाल


हरियाणवी इंडस्ट्री में सेकेंड क्वीन कही जाने वाली गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है, जो हर किसी को आशिक बनाता दिख रहा है। आप इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि कुंवारे लड़कों से लेकर बूढ़े तक मंच पर चढ़कर खूब नोटों की बारिश करते दिख रहे हैं, जो उनके लिए जान देने को भी तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *