पिता-चाचा व बुआ की हत्या करके बोला युवक लगा दिया है ठिकाने जाओ कर दो अंतिम संस्कार

बागपत जनपद में मंगलवार देर रात एक युवक ने अपने पिता, चाचा व बुआ को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी अपनी दूसरी बुआ के घर पहुंच गया और वारदात कबूल कर ली।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार छपरौली थाना क्षेत्र के शबगा गांव में शराब के नशे में एक युवक ने मंगलवार की देर रात्रि अपने पिता, अपने चाचा व बुआ की गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी।

इसे बाद तीनों के शव एक चारपाई पर रखकर रजाई से ढक दिए। बुधवार सुबह हत्यारोपी सिरसली गांव में अपनी दूसरी बुआ के घर पर पहुंचा और हत्याकांड की जानकारी देते हुए बोला कि मैंने तीनों की हत्या कर दी है। एक साथ तीन हत्या से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया।

घटना की सूचना पर छपरौली, बड़ौत सहित अन्य थानों की पुलिस बल मौके पर पहुंचे और तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। उधर, तीन हत्याओं से परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर भारी संख्या में भीड़ जुटी है।

जानकारी के अनुसार मृतक ऋषिपाल व श्रीपाल पुत्रगण कालू व उनकी बहन वीरमति साल शबगा गांव के रहने वाले थे। मंगलवार की देर रात सभी घर पर ही थे। इसी दौरान ऋषिपाल का बेटा अंजल उर्फ मालू कुमार शराब के नशे में करीब 1:00 बजे घर पहुंचा, जहां पर शराब पीने को लेकर उसकी अपने पिता व चाचा श्रीपाल से कहासुनी हो गई। इसके बाद जब सब सो गए तो लागू कुमान नशे में उठा और उसने तीनों की गला दबाकर हत्या कर दी।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *