प्रेमा ने डांस के दौरान की ऐसी अश्लील हरकतें,देखने वाले रह गए दंग

आपने हरियाणवी गानों पर अक्सर कई हरियाणवी डांसर को थिरकते देखा होगा। लेकिन हिंदी गाने पर मजेदार डांस इससे पहले कभी नहीं देखा होगा। जी हां, हरियाणा की डांसर प्रेमा ने अपने ठुमको से पूरे स्टेज पर आग लगा दी है। इस वजह से वहां मौजूद दर्शक भी नाचने को मजबूर हो गए है।

दरअसल, एक स्थापना दिवस के हो रहे प्रोग्राम में प्रेमा ने ऐसे ठुमके लगाए की लोगों की आंखें फट्टी रह गई। क्योंकि इस वीडियो में वो बॉलीवुड सॉन्ग (Bollywood song) ‘गुप चुप ‘ पर पीले सूट में अपना बोल्ड अवतार दिखा रही है।

कभी उछलकर तो कभी लेटकर इस गाने पर जलवा बिखर रही है। उन्हें देख वहां मोजूद आदमी भी थिरकने को मजबूर हो गए। ये गाना हिंदी फिल्म करण अर्जुन का है। जिसमें प्रेमा ने अपनी सेक्सी अदाओं से दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है। अपने हॉट मूव्स से लोगों को अपनी और आकर्षित कर रही है। आप भी देखिए इस वीडियो को

इस डांसर के नाचते ही स्टेज पर एक हट्टा कट्टा आदमी आता है और उनपर खूब नोट उड़ाता है। ये देख वहां की पब्लिक में जोश में आ जाती है और खुद ठुमके लगाने लगते है। इस वीडियो को आप यूट्यूब पर भी देख सकते हैं। जिसे काफी अच्छे व्यूज, लाइक्स और कॉमेंट्स भी मिले हैं। इस गाने के वीडियो को देखने के बाद कई लोग इसे अश्लील डांस लिख कॉमेंट कर रहे हैं। तो कोई कुछ और कमेंट कर रहा है।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *