सारा को शादी के लिए तलाश है किसी अंधे-पागल लड़के की

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का चुलबुलापन उनके फैंस को काफी पसंद आता है. सारा अपनी निजी जिंदगी को खुलकर जीती हैं. उन्हें घूमना बेहद पसंद है. सारा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नई-नई लोकेशन से तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उन्हें जब भी काम से फुरसत के पल मिलते हैं वह घुमने के लिए निकल जाती हैं. कभी अपनी मम्मी के साथ तो कभी अपेन भाई के साथ.

सारा खुले मिजाज की भी हैं. अगर उन्हें कोई पसंद आता है या उन्हें कोई अच्छा लगता है तो वह उसका नाम भी ले लेती हैं. इसी बीच सारा ने अपनी शादी को लेकर बात की है. अगर आप भी जानना चाहते हैं कि सारा को किस तरह के लड़के की तलाश है. तो जरा ध्यान से पढ़िए कि सारा को अपने होने वाले पति में क्या-क्या गुण चाहिए. दरअसल हाल ही में सारा अली खान बिग बॉस फेम शहनाज गिल के शो पर पहुंची थीं.

शहनाज के साथ सारा ने काफी मस्ती की और कई मजेदार सवालों के जावब दिए. सारा इन दिनों अपनी फिल्म गैसलाइट का प्रमोशन कर रही है. शहनाज ने सारा से अपने सवालों में एक सवाल उनकी शादी को लेकर भी किया. जिसका जवाब सारा ने काफी चौंकाने वाला दिया. सारा के मुताबिक, अभी तो उनका शादी का कोई प्लान नहीं है, लेकिन उन्हें किसी अंधे-पागल की तलाश है जो उनसे शादी कर ले. अब आप सबकी तरह शहनाज ने भी उनसे पूछा कि अंधा-पागल लड़का क्यों?

जिसके जवाब में सारा ने कहा, अंधा पागल इसलिए जरूरी है, क्योंकि अगर दिमाग होगा तो वो उन्हें जान जाएगा. और जान जाएगा तो भाग जाएगा. सारा का ये जवाब है तो काफी मजेदार. खेर वर्कफ्रंट की बात करें तो, सारा अली खान को लेकर हाल ही में खबरें आईं थी कि वह एक बार फिर से कार्तिक आर्यन के साथ काम करने के लिए तैयार हैं. हालांकि अभी तक इन खबरों पर किसी भी तरह की कंफर्मेशन सामने नहीं आई है.

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *