adplus-dvertising

हरियाणवी गाने पर महिला ने किया ऐसा डांस,बड़े-बड़े दिग्गज रह गए दंग

हरयाणवी गानों पर हर किसी का पैर नाचने को उठ जाता है। महिलाओं के साथ पुरुष भी हरियाणवी गानों पर डांस करने में पीछे नहीं हटते। हरियाणवी डांस को हिंदी भाषी राज्यों के अतिरिक्त साउथ में भी सुना जाने लगा है। वहां रह रहे हिंदी भाषी लोग गाना बजाते हैं तो स्थानीय लोग भी कूदने लगते हैं। हरियाणवी गानों पर डांस करने के लिए किसी प्रकार की टेक्निक की जरुरत नहीं होती। महिलाएं रील्स भी हरियाणवी गाने के बनाती है।

सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की वीडियो वायरल होती रहती है. कुछ वीडियोस ऐसी होती है, जो आप और हम सोच भी नहीं सकते.अतरंगी वीडियोस, फनी वीडियोस और डांस वीडियोस तो कभी सिंगिंग वीडियोस भी वायरल होती है. ऐसी ही एक डांस वीडियो जो कि हरियाणवी गाने पर एक महिला ने ग्रीन साड़ी में बनाई है.

वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. लोग इसे बार-बार देख रहे है. इस वीडियो में एक महिला ग्रीन साड़ी पहनकर खूब नाच रही है. अपने डांस से सोशल मीडिया पर तबाही मचाती दिखाई दे रही है. हरियाणवी गानों पर सोशल मीडिया पर खूब वीडियोस वायरल होती है.

इस वीडियो में महिला ने जैसे ही घूंघट उठाया. वैसे ही दर्शकों के हवाइयां उड़ गए. वीडियो को खूब लाइक किया जा रहा है. हरियाणवी गाने पर यह डांस करती महिला खूब एक्सप्रेशन देते हुए दिखाई दी. सोशल मीडिया पर ऐसी बहुत सी वीडियोस वायरल होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *