adplus-dvertising

सपना के देसी अंदाज़ ने लूट ली महफ़िल,लोगो के सिर चढ़कर बोला जादू

हरियाण की क्वीन नाम से जाने वाली सपना चौधरी आज किसी की मोहताज नहीं हैं। आज के वक्त में हरियाणवी इंडस्ट्री में उनका सिक्का चलता है। सपना अपने डांस को लेकर अकसर सुर्खियों में बनी हुई रहती है।

उनके कई वीडियों और गाने ऐसे है जो आज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है। इनमें से कई गानों में सपना स्टेज पर धांसू डांस करती नजर आ रही है। दर्शकों को अपने बेहतरीन डांस से खुश कर सपना चौधरी हमेशा से लाइमलाइट का एक हिस्सा बनी रही है।

आपको बता दें कि, सपना चौधरी ने अपने देसी अंदाज से अपनी खूब धाक जमाई है। इन दिनों इंटरनेट पर सपना का एक हरियाणवी सॉन्ग ‘बंदूक चलेगी’ गाना खूब धमाल मचा रहा है। इस सॉन्ग के वीडियो में सपना ने पटियाला सूट सलवार पहना है जिसमें वो कतई जहर लग रही हैं। उनका फिगर देख लोगों के तन बदन में आग लग रही हैं।

इस गाने को आप पर देख सकते हैं। जिसपर 162 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो में स्टेज डांस देखने आएं लोग भी सपना के साथ खूब ठुमके लगा रहे हैं। दर्शकों ने इस गाने पर देसी क्वीन पर खूब प्यार लुटाया है। इसके अलावा कमेंट बॉक्स में सपना के चाहने वाले उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है।

वहीं सपना चौधरी के कई डांस शोज इतने हिट होते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके आगे फीके नजर आते है। अपने डांस और शख्सियत को सपना चौधरी जिस तरह सबके सामने रखती हैं, हर कोई उन्हें कॉपी करता है। यही वजह है कि सपना चौधरी के जो भी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते हैं वो तुरंत ही हिट हो जाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *