adplus-dvertising

सुनीता बेबी के हॉट डांस ने गिराई लोगो के दिलों पर बिजली

हरियाणवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक डांसर मौजूद हैं। जिन्होंने अपने बेहतरीन डांस से लोगों को दीवाना बनाया हुआ हैं। हरियाणा की दूसरी डांसिंग क्वीन कहे जाने वाली सुनीता बेबी हॉट डांस के वजह से लोगों के बीच काफी प्रसिद्ध है। वह जब भी मंच पर आती हैं। हर किसी के पसीने छुड़ा देती है।

उनका डांस देख लोगों को सपना चौधरी की याद आ जाती है। उनके लटको झटको ने कईयों के दिलों पर छुरियां चला दिया हैं। हर कोई इन्हें देखने को बेताब रहता है। इसी बीच सुनीता बेबी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है। जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। हर कोई इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी बार देख रहा है।

इस वीडियो में डांसर ने हरे रंग का पटियाला सूट पहना हुआ हैं। जिसमे उनकी खूबसूरती देखते बन रही हैं। वही वो मंच पर अपने ठुमकों से लोगों को दीवाना बना रही हैं। सुनीता बेबी के बोल्ड एक्सप्रेशन सबको बेकाबू कर देते हैं। ऐसे में उनका ये वीडियो हर किसी को बेकरार कर रहा हैं। यदि आपने सुनीता बेबी का डांस नहीं देखा तो क्या ही देखा हैं। डांसर आज से पहले भी कई बार मंच पर आते ही अपने जोरदार डांस से महफिल में धमाल मचा देती हैं। ऐसे में इस वीडियो का वायरल होना तो लाजमी था।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं। सुनीता बेबी अपने हॉट मूव्स और कमरतोड़ डांस से सभी के दिलों को जीत रही हैं। लोग इनके डांस को देख बेकाबू होकर मंच पर जाने को बेताब हो रहे हैं। बता दे सुनीता “गोली चल जावेगी” (Goli Chal Javegi) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती देखी जा रही हैं। जिसको दर्शकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *