अतीक के कार्यालय में मिला हथियारों का ज़खीरा,भारी मात्रा में कैस भी बरामद

प्रयागराज: माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. चकिया स्थित उसके कार्यालय से पुलिस ने लाखों रुपये की नकदी और 11 पिस्टल बरामद किया है. पुलिस ने जिंदा कारतूस और मैगजीन भी बरामद किया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि अतीक अहमद के चकिया कार्यालय के सामने का हिस्सा काफी पहले ही बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया था और आज भारी पुलिस बल की मौजूदगी में कार्यालय की तलाशी ली गई जहां से लाखों रुपये नकद और एक दर्जन के करीब हथियार बरामद हुए.


उमेश पाल हत्याकांड में नामजद अतीक अहमद वर्तमान में गुजरात की एक जेल में बंद है और दूसरी ओर इसी हत्याकांड में नामजद अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और उनके दो बेटे फरार हैं. हाल ही में बरेली जिले के बिथरी चैनपुर थाने की पुलिस ने जिला जेल में बंद अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक अशरफ के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया था.

उमेश पाल हत्याकांड के बाद लगातार कार्रवाई

CM योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में ऐलान किया था कि माफिया को मिट्टी में मिला देंगे. इसके बाद पुलिस और प्रशासन एक्शन में दिख रही है. पहले अतीक अहमद के बेटे के ड्राइवर अरबाज को मुठभेड़ में ढेर किया. इसके बाद अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद के चकिया स्थित मकान को बुधवार को बुलडोजर से ढहा दिया था.

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *