adplus-dvertising

जानें कितनी सच है काजोल के तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल प्रेग्नेंट हैं। वह तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। अगर आपको भी यह खबर सुनने को मिले तो चौंकने की जरूरत नहीं है। क्योंकि यह खबर झूठी है। काजोल की प्रेग्नेंसी को लेकर सामने आ रही खबरें महज अफवाह हैं।

काजोल को पिछले साल धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता की ग्रैंड बर्थडे पार्टी में देखा गया था। यहां काजोल ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आईं। एंट्री करते वक्त काजोल पैपराजी के कैमरे में कैद हो गईं। एंट्री के वक्त करण जौहर काजोल को रिसीव करते नजर आए। काजोल ने अपना मोबाइल करण को थमा दिया और फिर पैपराजी को पोज देने लगीं। इस ब्लैक ड्रेस में काजोल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। इसके बाद लोग काजोल के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने लगे। अब तकरीबन एक साल बाद कुछ वेब पोर्टल फिर से इस झूठी खबर को छाप रहे है।

जबकि सच ये है कि काजोल प्रेग्नेंट नहीं हैं. काजोल की इस ड्रेस में उनका टमी फैट फ्लॉन्ट हो रहा था. जिसे देख यूजर्स प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे. अब यूजर्स के दिमाग में क्या आता है क्या नहीं उसके क्या ही कहने… काजोल की ये तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद लोग उन्हें बॉडी शेम करने लगे. कुछ लोगों ने काजोल के ड्रेसिंग सेंस की भी आलोचना की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *