डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने टीएसएच में खेला बिलियड्स व बास्केटबाल, निशानेबाजी भी की

कानपुर। शहर दौरे पर आई प्रदेश के डिप्टी चीफ मिनिस्टर केशव प्रसाद मौर्य पालिका स्टेडियम स्थित ‘द स्पोर्ट्स हब’ (टीएसएच) का निरीक्षण करने पहुुंचे। टीएसएच में उन्होंने बिलियर्ड्स की टेबल पर हाथ अजमाये और बास्केटबाल भी खेला। श्री मौर्य ने शूटिंग रेंज में जाकर निशाना भी साधा। उप मुख्यमंत्री श्री मौर्य ने निरीक्षण के बाद टीएसएच की जमकर तारीफ करते हुये कहा कि इस तरह का स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स प्रदेश के हर जिले में होना चाहिये।

उप मुख्यमंत्री श्री मौर्य अपने व्यस्थ कार्यक्रमों में से समय निकाल कर दोपहर लगभग सवा तीन बजे टीएचएच का निरीक्षण करने पहुंचे। निरीक्षण के दौरान उन्होंने निर्माणदायी संस्था एमएचपीएल के निदेशक प्रणीत अग्रवाल की तारीफ करते हुये कहा कि 18 महीने का प्रोजेक्ट 14 महीनों में ही पूरा करना वास्तव में प्रशंसनीय है। श्री मौर्य ने टीएसएच की संचालनकर्ता कंपनी ऑडीस्टेडिया की भी प्रशंसा की। उन्होंने टीएसएच के डायरेक्टर आपरेशंस पीके श्रीवास्तव से कहा कि अगली बार शहर दौर पर सर्किट हाउस की जगह वह टीएसएच में ही विश्राम करेंगे।

डिप्टी सीएम श्री मौर्य ने टीएसएच में चयनित किये गये ई.डब्ल्यू.एस. 160 खिलाड़ियों केे बारे में भी जानकारी ली। उन्होनंे कहा कि टीएसएच जैसे स्पोटर््स कॉम्पलेक्स प्रदेश मे हर जिले में बनने चाहिये। टीएसएच में उन्होंने बिलियर्ड्स और बास्केटबाल खेलने के साथ ही शूटिंग रेंज में जाकर निशाने भी लगाये। उनके साथ विधायक सुरेंद्र मैथानी, महेश त्रिवेदी और अभिजीत सिंह सांगा भी थे। उप मुख्यमंत्री ने इस प्रोजेक्ट के आइडिया के लिये कानपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड और मंडलायुक्त डा. राजशेखर की भी प्रशंसा की।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *