adplus-dvertising

चमकते केरियर के बीच शादी और बच्चे को लेकर बोलीं आलिया कोई पछतावा नही

एक्ट्रेस आलिया भट्ट का आज जन्मदिन है.आलिया भट्ट बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस में से एक हैं. 15 मार्च 1993 को आलिया का जन्म महेश भट्ट के परिवार में हुआ. आलिया अपनी मां सोनी राजदान के काफी करीब हैं. आलिया को बचपन से एक्टिंग का शौक था. फिल्म संघर्ष से आलिया ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था. साल 2012 में जब आलिया भट्ट सिर्फ 19 साल की थीं उन्होंने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर’ से बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में कदम रखा. आलिया ने बहुत जल्द अपनी एक्टिंग से साबित कर दिया कि वो एक शानदार एक्ट्रेस हैं.

आलिया भट्ट ने सिर्फ एक खूबसूरत एक्ट्रेस हैं बल्कि उनकी एक्टिंग में भी दम है. फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर में आलिया की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. ये फिल्म और इसके गाने खूब हिट हुए. वरुण धवन के साथ आलिया की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आई. दोनों ने ‘बदरी की दुल्हनियां’ और हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां जैसी फिल्में की हैं.

फिल्म ‘हाइवे’ में आलिया की शानदार एक्टिंग ने सभी को इंप्रेस कर दिया था. इसके बाद ‘उड़ता पंजाब’, ‘गली बॉय’, डियर जिंदगी और फिल्म ‘राजी’ से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया. हाल ही में संजय लीला भंसाली कि फिल्म ‘गंगूबाई’ में आलिया अपने लुक और स्टाइल से छा गईं. हर किसी ने आलिया की शानदार एक्टिंग की जमकर तारीफ की. आलिया को फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ देखा गया. अब आलिया जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी रानी’ में नज़र आएंगी.

आलिया भट्ट जब अपने करियर के पीक पर थीं तभी उन्होंने अपने सपनों के राजकुमार रणबीर कपूर से शादी करने का फैसला कर लिया. आलिया और रणबीर की नजदीकियां फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर बढ़ीं. आलिया ने 14 अप्रैल 2022 में रणबीर के साथ शादी कर ली. इसी साल 6 नवंबर को आलिया भट्ट ने एक बेटी जो जन्म दिया जिसका नाम राहा है.

अपने करियर की ऊंचाई पर पहुंच कर शादी और बच्चा करने पर आलिया को जरा भी पछतावा नहीं है. आलिया अपने इस फैसले से बेहद खुश हैं. एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि अगर मां बनने से उनके काम या करियर पर कोई फर्क पड़ता है तो उन्हें इसकी परवाह नहीं है. कौन कहता है कि शादी और बच्चा करने से काम में कुछ बदलाव आता है? और अगर बदलाव आता है तो मुझे इसकी कोई परवाह नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *