adplus-dvertising

रचना तिवारी के ठुमके दे रहे सपना चौधरी को टक्कर,दीवाने हुए लोग

हरियाणवी इंडस्ट्री में रचना तिवारी इन दिनों अपने ताबड़तोड़ डांस से धमाका मचा रही हैं, जिन्हें देख हर कोई पागल हो रहा है। अगर आपने रचना तिवारी का डांस नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा जिनके लटके-झटके हर सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। रचना हरियाणवी इंडस्ट्री की इकलौती ऐसी डांसर हैं, जिन्हें देख हर कोई दीवाना बन जाता है।

बेक़ाबू हो जाती है भीड़

वे जब मंच पर आती हैं तो फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है, जिन्हें लोगों का बहुत ही प्यार और दुलार मिलता है। आप उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इससे ही लगा सकते हैं कि उन्हें सोशल मीडिया पर खूब सपोर्ट मिलता है। आए दिन यूट्यूब डांस वीडियो भी तेजी से वायरल होते रहते हैं।

वायरल हो रहा डांस वीडियो मचा रहा धमाल

इस बीच रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाका मचा रहा है, जिन्हें देख हर किसी कोई आपा खोता दिख रहा है। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा। इनके लटके-झटके हर किसी को पागल बना रहे हैं। इस वीडियो को बार0बार देखा जा रहा है। वीडियो में आप भीड़ के शोरगुल की आवाज भी साफ सुन सकते हैं, जहां फैंस ठुमके लगाकर दिल जीतने का काम कर रहे हैं।

हॉट लुक ने बड़ाई लोगो की धड़कने

रचना तिवारी मंच पर लाल सूटे में एक दम सेक्सी लग रही हैं, जिनके लटके-झटके तो हर किसी का दिल छूने का काम कर रही हैं। अगर आपने रचना तिवारी का डांस वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब सपोर्ट मिल रहा है।

झूम रहे हर उम्र के लोग

वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि रचना तिवारी कूद-कूदकर बिंदास डांस कर रहे है, जिनके साथ भीड़ में खड़ा एक बूढ़ा व्यक्ति भी लटके-झटके दिखा रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जहां हर कोई उन्हें पागल बना रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *