adplus-dvertising

बिग इम्पैक्ट अवॉर्ड्स में पहुँची मलाईका ने हॉट लुक से लूट ली महफ़िल,लोगो ने पूछा कहां है अर्जुन

बॉलीवुड की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस कभी अपने अफेयर तो कभी अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर लोगों के बीच चर्चित रहती हैं। इसी बीच अदाकारा एक बार फिर अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर सुर्खियों में आई है।

दरअसल हाल ही में मलाइका अरोड़ा ‘बिग इम्पैक्ट अवॉर्ड्स 2023’ में पहुंची थीं और उन्होंने पूरी महफिल अपने नाम कर ली। क्योंकि ऐसा कभी हो ही नहीं सकता कि एक्ट्रेस किसी पार्टी के इवेंट में पहुंचे और वहां उपस्थित और किसी का ध्यान उनकी ओर आ जाए, इस बार भी बिल्कुल ऐसा ही हुआ एक्ट्रेस ने जब पार्टी में एंट्री मारी तो हर कोई बस इन्हे देखता का देखता ही रह गया।

मलाइका अरोड़ा ने इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जमकर पोज दिए। मलाइका ने पैपराजी को फोटो क्लिक करने का पूरा मौका दिया, एक्ट्रेस की अब की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखि जा रही है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक कलर का ब्रालेस डीपनेक गाउन पहना हुआ है जो इन पर काफी जच रहा है। एक्ट्रेस इस ड्रेस में गजब की खूबसूरत लग रही हैं।

इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है जो इनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है। वहीं एक्ट्रेस ने गले में लॉकेट पहना हुआ है। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने लुक को हैवी मेकअप के साथ कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आपकी तरह फैलती जा रही है और फैंस इन पर जमकर कमेंट और इन्हे शेयर कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *