adplus-dvertising

एमसी स्टेन के सिर सजा बिग बॉस 16 का ताज,बीच मे छोड़कर जाना चाहते थे बिग बॉस

पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 16 को अपना विनर मिल चुका है.भारी वोट के साथ स्टेन ने प्रियंका चाहर चौधरी और अजीज दोस्त शिव ठाकरे को भी पीछे कर दिया. स्टेन की ‘बिग बॉस’ की जर्नी रोलर कोस्टर जैसी रही है. वह रोए, उदास और डिप्रेस हुए, वोलंटरी एग्जिट तक लेने का फैसला किया, लेकिन आखिर के कुछ हफ्तों में उनकी एक्टिव पर्सनैलिटी ने पूरा खेल बदल दिया.

किसी को नहीं लगा था कि एमसी स्टेन ‘बिग बॉस 16’ के विनर (Bigg Boss 16 Winner) बनेंगे, क्योंकि बाकियों के मुकाबले स्टेन का इंवॉल्वमेंट काफी कम रहा. शुरू में वह रिएलिटी शो में रह नहीं पा रहे थे और अपने एविक्ट होने के दिन गिन रहे थे. कई बार ‘बिग बॉस’ ने उन्हें जगाया. एक बार वह डिप्रेस भी हो गए थे और तब उन्होंने वोलंटरी एग्जिट लेने का फैसला किया था. बार-बार उन्हें बिग बॉस में निशाना बनाया गया.

विवादों में छाए रहे एमसी स्टेन ने अपने पॉपुलर स्लैंग्स, भाषा और लड़ाइयों से ‘बिग बॉस’ की टीआरपी हाई कर दी थी. वह भले ही कम इनवॉल्व हुए, लेकिन जब भी हुए उन्होंने खूब चर्चा बटोरी. वह कई बार एविक्ट हुए और उनके फैंस ने उन्हें भारी वोट के साथ बचा लिया था. 23 साल की उम्र में एमसी स्टेन देश के चहेते बन गए हैं.

अपनी लड़ाइयों से ज्यादा एमसी स्टेन ने अपनी लग्जरी एक्सेसरी को लेकर भी ध्यान खींचा. उन्हें शो में कभी अपनी डेढ़ करोड़ की चेन तो कभी 80 हजार रुपये के जूते फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया. वह अक्सर लग्जरी आउटफिट में भी नजर आते थे. मीडिय रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टेन की कुल संपत्ति करीब 16 करोड़ रुपये है. वह कॉन्सर्ट के जरिए मोटा पैसा कमाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *