adplus-dvertising

आग की लपटों में जलकर माँ-बेटी की मौत,ज़िला प्रशासन पर आग लगाने का आरोप

कानपुर देहात में संदिग्ध हालत में झोपड़ी में आग लगने से दर्दनाक हादसा पेश आया है।जिसमे माँ-बेटी की जलकर दर्दनाक मौत हो गयी है।हालांकि मौक़े पर मौजूद लोग प्रशासन के ऊपर घटना को अंजाम देने का आरोप लगा रहे है।

मां-बेटी की मौत का आरोप ज़िला प्रशासन पर लग रहा है।घटना के समय मौक़े पर मौजूद लोग व परिजन जिला प्रशासन पर झोपड़ी में आग लगाने का आरोप लगा रहे है।हादसे में पिता गंभीर रूप से झुलसा है जबकि पत्नी-बेटी की मौत हो गयी है।हादसा इतना दर्दनाक था कि जिसने भी मंज़र देखा उसकी रूह कांप गयी।

प्रशासन पर झोपड़ी में आग लगाने का आरोप

बताया जा रहा है कि ज़िला प्रशासन बंजर ज़मीन पर बने मंदिर को गिराने पहुंचा था,वहीं ख़बर है कि पीड़ित परिवार मंदिर की देखभाल करता था।सूत्रों की मानें तो परिजन DM समेत प्रशासन पर आग लगाकर माँ-बेटी की हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे हैं।घटना के बाद लोगो मे आक्रोश देखते हुए प्रशासनिक अधिकारी गाड़ी छोड़कर भाग निकले।तहसील प्रशासन ने पूर्व में जबरन गिराया था पीड़ित का मकान,मकान गिरने के बाद से झोपड़ी में रहता था पीड़ित परिवार।कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र के मड़ौली का मामला।

https://twitter.com/Shubham_fd/status/1625115760560574464?t=QYRDBez2mlnePI_izAlOBw&s=19

वहीं लोग सोशल मीडिया पर घटना से जुड़ी वीडियो को शेयर करते हुए जिला प्रशासन को कटघरे में खड़ा कर रहे है।जिसका संज्ञान लेते हुए कानपुर देहात पुलिस ने अधिकारियों के मौक़े पर होने का हवाला देते हुए उचित कार्यवाही की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *