adplus-dvertising

एक बार फिर छलका नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी का दर्द,लगाए गम्भीर आरोप

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी का पारिवारिक मामला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस विवाद के कारण दोनों काफी ज्यादा चर्चा में हैं। हाल ही में नवाज़ की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक वीडियो और कई सारी तस्वीरें शेयर कर बड़ा खुलासा किया है।आलिया ने इस पोस्ट में एक्टर पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं।

इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी कर लगाए आरोप

आलिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें उन्होंने लिखा है ‘मुझे अपने 18 साल एक ऐसे शख्स को देने का अफसोस है, जिसकी नजरों में मेरी कोई कीमत नहीं है। सबसे पहले मैं उनसे 2004 में मिली थी और हम दोनों एकता नगर, चारकोप, म्हाडा, मुंबई में रहने के दौरान लिव-इन रिलेशनशिप में आ गए थे। मैं नवाज़ और उनके भाई शमसुद्दीन सिद्दीकी एक कमरे में रहते थे, जहां हमने अपने रिश्ते की शुरुआत की थी और हम साथ में बहुत खुशी से रह रहे थे। मुझे विश्वास था कि वह मुझसे प्यार करते हैं और मुझे हमेशा खुश रखेंगे।’ उस समय उनके पास खाने तक के पैसे नहीं थे इसलिए मैंने और उनके भाई शमास-उद्दीन ने बिना किसी व्यक्तिगत लाभ के सब कुछ दिया फिर हमने साल 2010 में शादी कर ली और 1 साल बाद मैंने एक बच्चे को जन्म दिया। साथ ही, मैंने अपनी मां द्वारा दिए गए अपने फ्लैट को डिलीवरी के उद्देश्य से बेच दिया और यहां तक कि उन्हें उसी पैसे से एक कार (स्कोडा फैबिया) भी गिफ्ट की, ताकि वह बस से यात्रा न कर सकें, जो वह करते थे और अब इतने सालों के बाद वह पूरी तरह से बदल गया। यह आदमी कभी महान इंसान नहीं था। उसने हमेशा अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड, अपनी पूर्व पत्नी का अपमान किया और अब मेरा अपमान कर रहा है और अपने बच्चों को भी निशाना बना रहा है।

कोई इंसान इतना नीचे कैसे गिर सकता है

जब हर दस्तावेज और सबूतों से साबित होता है कि इस शख्स ने मुझे अपनी पत्नी बताया है। अगर मुझे पता होता कि भविष्य में मुझे इस सारे दर्द से गुजरना पड़ेगा जो मैं पिछले 12 सालों से झेल रही हूं, तो मैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ जाना पसंद करती जिसके पास थोड़ा पैसा भी हो लेकिन उसके जैसा व्यक्ति नहीं। मैं इसका असली रंग सबको दिखाना चाहती हूं। जिसके बारे में मुझे तब पता नहीं चला जब मैंने उससे शादी की थी। आलिया ने बताया कि नवाज बोल रहे हैं कि मुझे हमारे पहले बच्चे के जन्म के बाद तलाक दे दिया और फिर से तलाक के बाद मैं उसके साथ रिश्ते में आ गया और हमने लिव इन रिलेशनशिप में रहते हुए अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया और मुझे बाद में पता चला कि वह जब हमारा तलाक भी नहीं हुआ था तब भी मुझे कभी अपनी पत्नी नहीं माना। ये आरोप बहुत घिनौने हैं और इन चीजों को संभालना बहुत ही अपमानजनक है। मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि वे किसी व्यक्ति के धर्म पर न जाएं। हमें न्याय से जीतना है। बता दें आलिया ने बताया था कि नवाजुद्दीन और उनके परिवार ने उन्हें खाना तक नहीं दिया। यहां तक की बुनियादी सुविधाएं और बाथरूम तक इस्तेमाल नहीं करने दिया। यह तब हुआ जब आलिया के वकील ने नवाज की मां मेहरुनिसा के आरोप के प्रतिवाद जारी किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *